NDTV Khabar

SRHvsGL:युवराज सिंह के फॉर्म से उत्‍साह से लबरेज हैदराबाद, रैना के गुजरात लायंस से होगा सामना...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SRHvsGL:युवराज सिंह के फॉर्म से उत्‍साह से लबरेज हैदराबाद, रैना के गुजरात लायंस से होगा सामना...

युवराज सिंह का फॉर्म हैदराबाद के लिए बड़ी खबर बनकर आया है (फाइल फोटो)

आईपीएल 10 के छठे मैच में गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर गुजरात के लायंस से होगी. यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद के घरेलू मैदान पर शाम 4 बजे से खेला जाएगा. हैदराबाद ने अपने पहले मैच में बैंगलोर को 35 रन से मात देकर जीत के साथ शुरुआत की, वहीं सुरेश रैनपा की गुजरात टीम को बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी कोलकाता से 10 विकेट की करारी हार मिली. ज़ाहिर है गुजरात की कोशिश जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में खाता खोलने की है और इसके लिए टीम अपने गेंदबाज़ों से पहले से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी. दूसरी और हैदराबाद जीत की लय को बनाए रखने के लिए तैयार नज़र आ रही है.  

टिप्पणियां
हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर का ख़राब फ़ॉर्म फ़िक्र की बात हो सकती है लेकिन इसके बावजूद पिछली बार की चैंपियन टीम संतुलित नज़र आ रही है.  पिछले मैच में हैदराबाद के लिए युवराज सिंह (27 गेंद पर 62 रन), मोज़ेज हेनरिकेज़ (37 गेंद पर 52 रन) और शिखर धवन (31 गेंद पर 40 रन) ने रन बैंगलोर के ख़िलाफ़ बटोरे. युवराज की पहले ही मैच में धुआंधार बल्‍लेबाजी ने वॉर्नर को खुश कर दिया है. उन्‍हें उम्‍मीद है कि आगे के मैचों में भी चंडीगढ़ के इस खिलाड़ी का बल्‍ला यूं ही धमाल मचाता रहेगा. अगर गेंदबाज़ों की बात करे तो अफ़ग़ानिस्तान के राशिद ख़ान (36 रन देकर 2 विकेट), भुवनेश्वर कुमार (27 रन देकर 2 विकेट), आशीष नेहरा (42 रन देकर 2 विकेट) विकेट निकाले.

दूसरी तरफ़ गुजरात के बाल्लेबाज़ों प्रदर्शन कोलकाता के ख़िलाफ़ अच्छा रहा...लेकिन गेंदबाज़ों ने अपने कप्तान सुरेश रैना को निराश किया.प्रवीण कुमार (2 ओवर 13 रन, कोई विकेट नहीं) को छोड़ दें तो धवल कुलकर्णी (4 ओवर में 42 रन कोई विकेट नहीं) और शिविल कौशिक (4 ओवर, 40 रन कोई विकेट नहीं)  का प्रदर्शन भुला देने वाला साबित हुआ.दोनों टीमों के पहले मैचों को देखते हुए इस मुक़ाबले में हैदराबाद का पलड़ा भारी दिखाई देता है लेकिन वॉर्नर इसके बावजूद रैना की सेना को कमज़ोर आंकने की ग़लती नहीं करना चाहेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement