NDTV Khabar

IPL10: बैटिंग को लेकर संजय मांजरेकर की आलोचना पर मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने यह कहकर जताया गुस्‍सा...

105 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: बैटिंग को लेकर संजय मांजरेकर की आलोचना पर मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने यह कहकर जताया गुस्‍सा...

कीरोन पोलार्ड को उनकी बल्‍लेबाजी को लेकर संजय मांजरेकर की आलोचना रास नहीं आई है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पोलार्ड ने लिखा, संजय क्‍या आपको कुछ भी बोलने की आजादी है
  2. बोलने का पैसा दिया जाता है तो आप बकवास जारी रख सकते हो
  3. मांजरेकर बोले थे, पोलार्ड छह-सात ओवरों में बैटिंग के लिए ही अच्‍छे हैं
मुंबई: मुंबई इंडियंस के धमाकेदार बल्‍लेबाज कीरोन पोलार्ड को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के दौरान बैटिंग को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज संजय मांजरेकर की आलोचना नागवार गुजरी है. मांजरेकर की ओर से की गई आलोचना का पोलार्ड ने ट्वीट करके जवाब दिया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘संजय मांजरेकर आपको क्या लगता है कि कि आपको कुछ भी बोलने की आजादी है. आपको बोलने के लिये पैसा दिया जाता तो आप बकवास करना जारी रख सकते हो.’उनका गुस्‍सा यहीं नहीं था. पोलार्ड ने एक अन्‍य ट्वीट में कहा, ‘क्या आप जानते हैं मुझे इतना अधिक पैसा कैसे मिला है, क्योंकि मैं इसके काबिल हूं. शब्दों में बहुत ताकत होती है. जब शब्द बाहर निकल जाते हैं तो फिर वापस नहीं आते. ’

गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ कल के मैच में  पोलार्ड ने 17 गेंदों पर 17 रन बनाए थे. उनके आउट होने पर मुंबई इंडियन्स का स्कोर पांच विकेट पर 119 रन हो गया. उनकी टीम को 179 रन का लक्ष्य हासिल करना था और तब केवल चार ओवर बचे थे. मांजरेकर तब कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने पोलार्ड की आलोचना की. उन्होंने कहा कि वह पारी के आखिरी छह या सात ओवरों में ही बल्लेबाजी करने के लिये अच्छा है.

मांजरेकर अपने साथी कमेंटेटर के सवाल का जवाब दे रहे थे जिन्होंने उनसे पूछा था कि पोलार्ड के लिये बल्लेबाजी क्रम में आदर्श पोजीशन कौन सी होगी. बस फिर क्‍या था, मांजरेकर की आलोचना पर पोलार्ड गुस्‍से में आ गए. उन्‍होंने दो ट्वीट करके अपने गुस्‍से को जताया. अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘संजय मांजरेकर आपको क्या लगता है कि कि आपको कुछ भी बोलने की आजादी है. गौरतलब है कि पोलार्ड के आउट होने के बाद इस मैच में मुंबई के नीतीश राणा और हार्दिक पांड्या ने जोरदार बल्‍लेबाजी की थी और टीम को आखिरी ओवर में जीत दिला दी थी. जहां नीतीश राणा ने अर्धशतक जमाया था वहीं हार्दिक ने नाबाद 29 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. (भाषा से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement