NDTV Khabar

IPL 2017 Live: मैं नाचूं आज छमछम' पर जमकर थिरकीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर...

60 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2017 Live: मैं नाचूं आज छमछम' पर जमकर थिरकीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर...

आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी के मौके पर कलाकारों ने शानदार प्रस्‍तुति दी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. श्रद्धा कपूर ने स्‍टेज संभालते ही पूरा माहौल बदल डाला
  2. इससे पहले सिंगर मोनिका ठाकुर ने दी थी प्रस्‍तुति
  3. गोल्‍फ कार्ट पर मैदान में पहुंचे थे गंभीर और मैक्‍सवेल
कोलकाता: आईपीएल के दसवें सीजन के मुकाबले ही नहीं, रंगारंग शुभारंभ समारोह भी दर्शकों और क्रिकेटप्रेमियों को आकर्षित कर रहे हैं. आईपीएल ने इस बार आठ स्‍थानों पर ओपनिंग सेरेमनी आयोजित करने का फैसला किया है. इसका मकसद अधिक से अधिक दर्शकों को मैचों और इसके साथ ही रंगारंग कार्यक्रम के जरिये लुभाना है. आईपीएल के तहत आज कोलकाता का ईडन गार्डंस KKR और KXIP के बीच मैच की मेजबानी कर रहा है. मैच से पहले ईडन गार्डंस पर रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी हुआ जिसमें कलाकारों ने मनोहारी प्रस्‍तुति दी.बैंड ने रवींद्र संगीत सहित बॉलीवुड के विभिन्‍न गानों पर भी परफॉर्मेंस दी. इसके बाद बारी थी लोकनर्तकों की जिन्‍होंने अपनी प्रस्‍तुति से हर किसी को मंत्रमुग्‍ध कर दिया. बॉलीवुड की सिंगर मोनिका ठाकुर ने स्‍टेज संभाला और 'बद्री की दुल्‍हनिया' का पॉपुलर सांग पेश कर लोगों का दिल जीत लिया.

गोल्‍फ कॉर्ट पर केकेआर के कप्‍तान गौतम गंभीर मैदान पर पहुंचे, उनके पीछे किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल थे. संस्‍कृति नगरी कोलकाता के दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ इन दोनों का स्‍वागत किया. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने स्‍टेज संभालते ही लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. उनके परफॉर्मेंस ने स्‍टेडियम में अलग ही समां बांधा. शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने बागी फिल्‍म के लोकप्रिय सांग 'मैं नाचूं आज छमछम' पर बेहतरीन नृत्‍य प्रस्‍तुति दी. आशिकी-2 और एक विलेन के सांग पर भी उन्‍होंने परफॉर्मेंस दी. उनकी प्रस्‍तुति के साथ ही सेरेमनी का समापन हुआ.श्रद्धा ने टाइगर श्राफ के साथ बागी, एक विलेन में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं. श्रद्धा बॉलीवुड कलाकार शक्ति कपूर की बेटी हैं.

आईपीएल में इससे पहले आयोजित ओपनिंग सेरेमनी में इंदौर में एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने महेंद्र सिंह धोनी एंड टीम के सामने दर्शकों को जमकर थिरकाया था. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने ऊपर बनी बायोपिक 'महेंद्र सिंह धोनी- द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' की एक्‍ट्रेस दिशा पटानी को लाइव परफॉर्म करते हुए देखा. दिशा पटानी ने भी अपने आईपीएल डांस की जानकारी अपने फैन्‍स को दी थी. इस ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप कौर भी नजर आई थीं. आईपीएल का आखिरी ओपिनिंग सेरेमनी देश की राजधानी दिल्‍ली में 15 अप्रैल को दिल्‍ली में आयोजित होगा जिसमें बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा परफॉर्म करेंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement