NDTV Khabar

IPL10: गुजरात लायंस के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स, अब बस मान-सम्मान की होगी लड़ाई

आईपीएल सीज़न 10 के 50वें मैच में गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्‍स के बीच मुक़ाबला होगा.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: गुजरात लायंस के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स, अब बस मान-सम्मान की होगी लड़ाई

दिल्‍ली के खिलाफ मुकाबले में गुजरात की बल्‍लेबाजी का बहुत कुछ दारोमदार सुरेश रैना पर होगा (फाइल फोटो)

कानपुर: आईपीएल सीज़न 10 के 50वें मैच में गुजरात और दिल्ली के बीच मुक़ाबला होगा. कानपुर में होने वाले मैच के नतीजे से प्ले ऑफ़ की टीमों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. लेकिन जीत-हार से दोनों टीमों के मनोबल पर असर ज़रूर होगा. गुजरात और दिल्ली, दोनों T20 लीग में प्ले ऑफ़ की रेस से बाहर हो चुके हैं.ऐसे में दोनों टीमों की नज़र अपने मान-सम्मान को बरक़रार रखने पर होगी.

गुजरात के 12 मैचों में 4 जीत और 8 हार के साथ 8 अंक हैं. वहीं दिल्ली के भी 8 अंक हैं यह उसने 11 मैचों में 4 जीत और 7 हार के साथ हासिल किए हैं. ज़हीर ख़ान की टीम ने हैदराबाद और गुजरात के ख़िलाफ़ जीत हासिल कर टूर्नामेंट में वापसी का दम दिखाया लेकिन मुंबई के ख़िलाफ़ 146 रन से मिली हार ने टीम का मनोबल तोड़ दिया. वहीं टीम के कुछ विदेशी खिलाड़ियों की घर वापसी के बाद ज़हीर के लिए बाक़ी के बचे मैचों में चुनौती आसान नहीं होगी. दिल्ली के लिए सीज़न 10 में घरेलू चेहरों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऋषभ पंत और संजू सैमसन पर एक बार फिर फ़ैन्स की नज़र रहेगी.

दूसरी तरफ़ सुरेश रैना की टीम पिछले सीज़न लीग स्टेज में टॉप पर रही लेकिन सीज़न 10 में बेदम दिखी है. टीम के बल्लेबाज़ रंग में ज़रूर दिखे लेकिन गेंदबाज़ों ने कप्तान रैना को निराश किया. हैट्रिक लेने वाले एंड्यू टाई (12 विकेट) और बसिल थम्पी (10 विकेट) को छोड़ दें तो कोई भी गेंदबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सका.  पिछली बार दिल्ली और गुजरात के बीच मैच में बाज़ी दिल्ली के हाथ रही. ज़ाहिर है कानपुर में गुजरात की कोशिश हिसाब बराबर करने की होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement