NDTV Khabar

KKRvsDD:जहीर खान के जांबाजों के सामने 'धमाका' कर रहे सुनील नरेन को रोकने की चुनौती...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KKRvsDD:जहीर खान के जांबाजों के सामने 'धमाका' कर रहे सुनील नरेन को रोकने की चुनौती...

गौतम गंभीर की केकेआर टीम के आठ मैच के बाद 12 अंक हैंं (फाइल फोटो)

कोलकाता:

लगातार धमाकेदार जीत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के मैच में शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलेगी जो अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. केकेआर ने आईपीएल के दसवें सत्र में शानदार प्रदर्शन किया है. इसके आठ मैचों में 12 अंक है और नेट रनरेट प्लस 1 . 153 है जबकि मुंबई इंडियंस का रनरेट प्लस 0 . 514 है. दूसरी ओर दिल्ली डेयरडेविल्स छह मैचों में चार अंक लेकर आठ टीमों में सातवें स्थान पर है.

गौतम गंभीर की टीम का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा है लेकिन इससे उनके प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा. प्लेऑफ के करीब पहुंचकर वे शीर्ष पर अपनी स्थिति पुख्ता करना चाहेंगे. रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 49 रन पर समेटने के बाद केकेआर ने कल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को सात विकेट से हराया. लगातार तीन मैच हार चुकी दिल्ली छह दिन में अपना पहला मैच खेलेगी. कप्तान जहीर खान और कोच राहुल द्रविड़ उम्मीद करेंगे कि ब्रेक के बाद तरोताजा उनकी टीम जीत की राह पर लौट सके. दिल्ली के पास पैट कमिंस, क्रिस मॉरिस और कागिसो रबाडा के रूप में उम्दा गेंदबाजी आक्रमण है. जहीर के पास अपार अनुभव है और मोहम्मद शमी यहां के हालात से वाकिफ हैं. उनके लिये सुनील नरेन को रोकना चुनौतीपूर्ण रहेगा जो पारी की शुरुआत करते हुए केकेआर के लिये अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

टिप्पणियां

नरेन के बल्ले से चमकने के कारण केकेआर को घायल क्रिस लिन की कमी नहीं खली जो कंधे की चोट से जूझ रहे हैं. नरेन का स्ट्राइक रेट 182.66 है जबकि लिन का स्ट्राइक रेट 192.30 रहा है. दिल्ली के लिए यदि उसके तेज गेंदबाज चल निकले तो उसका आधा दबाव कम हो जाएगा. शमी इन हालात में एक्स फैक्टर हो सकते हैं. केकेआर के लिये पिछले मैच में भले ही रॉबिन उथप्पा और गंभीर ने चमकीली पारियां खेली लेकिन 'चाइनामैन' कुलदीप यादव के योगदान को अनदेखा नहीं किया जा सकता जिसने महेंद्र सिंह धोनी और मनोज तिवारी को चार गेंद के भीतर आउट किया था. 
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement