NDTV Khabar

ये जनाब कुछ दिन पहले कर रहे थे महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना, अब हुए मुरीद...

पुणे सुपरजाएंट्स  के फेंचाइजी के मालिक के भाई हर्ष गोयनका भी आईपीएल सीजन 10 में धोनी की आलोचना करने के कारण सुर्खियों में रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये जनाब कुछ दिन पहले कर रहे थे महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना, अब हुए मुरीद...

हर्ष गोयनका ने न केवल धोनी की प्रशंसा की बल्कि स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया....

नई दिल्ली: पुणे सुपरजाएंट्स  के फेंचाइजी के मालिक के भाई हर्ष गोयनका भी आईपीएल सीजन 10 में धोनी की आलोचना करने के कारण सुर्खियों में रहे हैं. क्‍वालिफायर 1 में धोनी की स्पेशल इनिंग के बाद पुणे ने फाइनल का टिकट पुख्ता कर लिया. धोनी की इस खास पारी ने गोयनका भी उनके मुरीद हो गए हैं. उन्होंने न केवल धोनी की प्रशंसा की बल्कि स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया. धोनी ने 26 गेदों में 40 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. हालांकि शुरुआत में धोनी अपने रंग में नहीं दिख रहे थे और उन्हें जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी से परेशानी खड़ी कर रहे थे. बाद में धोनी ने अनहोनी कर दी.

अंतिम दो ओवर में मनोज तिवारी के साथ 41 रन जोड़ दिए. आरपीएस आईपीएल के 10वें सीजन में फाइनल तक पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. धोनी के अलावा वॉशिंगटन सुंदर का योगदान अहम रहा जिनन्होंने सही मौके पर तीन विकेट निकाले.  

गोयनका ने ट्विटर पर लिखा, "धोनी की विस्फोटक पारी, सुंदर की शानदार गेंदबाजी और स्मिथ की अद्भुत नेतृत्व क्षमता के चलते पुणे आईपीएल के फाइनल में पहुंची."
 
गोयनका का यह ट्वीट उनके पूर्व में किए गए ट्वीट से बिल्कुल उलट था. यह यह धोनी की पारी का ही कमाल था कि हर्ष गोयनका को धोनी को स्टैंडिंग ओवेशन देना पड़ा. 
 
गोयनका साध चुके हैं धोनी पर कई बार निशाना 
हर्ष गोयनका ने आईपीएल की शुरुआत होते ही ट्वीट करते हुए कहा था, "महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर स्टीव स्मिथ को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट का कप्तान नियुक्त किए जाने का फैसला बिल्कुल सही था. स्मिथ ने साबित कर दिया जंगल का राजा कौन है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को अपने प्रदर्शन से पूरी तरह से कमतर साबित कर दिया. कप्‍तानी पारी।’
 
harsh goenka tweet

हालांकि हर्ष गोयनका ने बाद में यह ट्ववीट डिलीट कर दिया लेकिन वे माही के प्रशंसकों के गुस्‍से से नहीं बच पाए. गौरतलब है कि आईपीएल के दसवें संस्करण की शुरुआत से कुछ दिन पहले ही आरपीएस  टीम मैनेजमेंट ने महेंद्र सिंह धोनी को हटाकर स्टीव स्मिथ को उनके स्‍थान पर कप्तान नियुक्त किया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement