NDTV Khabar

आईपीएल 2017: जानिए विराट कोहली से क्यों मायूस हो गए हैं रिकी पोंटिंग

मुंबई इंडियंस के कोच रिकी पोंटिंग और उनकी टीम इस समय लीग में टॉप पर है, लेकिन वह विराट कोहली से निराश हैं. उनका कहना है कि आईपीएल के इस सीज़न में विराट कोहली का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा और यही बैंगलोर के खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल 2017: जानिए विराट कोहली से क्यों मायूस हो गए हैं रिकी पोंटिंग

विराट कोहली से मायूस हैं रिकी पोंटिंग

खास बातें

  1. इस सीजन विराट कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा
  2. लोकेश राहुल के बाहर होने से भी टीम को नुकसान
  3. रिकी पोंटिंग की मुंबई इंडियंस लीग में टॉप पर
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

मुंबई इंडियंस के कोच रिकी पोंटिंग विराट कोहली से मायूस हैं. उनका कहना है कि आईपीएल के इस सीज़न में विराट कोहली का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा और यही बैंगलोर के खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह है. पोंटिंग ने कहा कि पिछले साल जैसा प्रदर्शन कोहली नहीं दोहरा पाए, साथ ही एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल में लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. इतना ही नहीं रिकी पोंटिंग ने कहा कि कोहली की बैंगलोर टीम को सबसे ज़्यादा कमी खली लोकेश राहुल की, जो पूरे सीज़न शानदार फॉर्म में थे और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकते थे. मगर चोट की वजह से लोकेश राहुल लीग से पहले ही बाहर हो गए थे. फिलहाल रिकी पोंटिंग की मुंबई इंडियंस लीग में टॉप पर है.

बैंगलोर की टीम इस साल आखिरी चार की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम थी और रिकी पोंटिंग को लगता है कि विराट का खुद का प्रदर्शन उनके हिसाब से ठीक नहीं रहा. विराट खुद कह चुके हैं कि कभी गेंदबाज़ तो कभी-कभी बल्लेबाज़ों ने उन्हें मायूस किया और जब टीम लगातार ऐसा प्रदर्शन करती है तो आप को कुछ समझ नहीं आता कि आगे क्या किया जाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement