NDTV Khabar

IPL10: संजय मांजरेकर ने दी सफाई, कहा- कीरोन पोलार्ड के खिलाफ इस तरह के शब्‍द का इस्‍तेमाल नहीं किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: संजय मांजरेकर ने दी सफाई, कहा- कीरोन पोलार्ड के खिलाफ इस तरह के शब्‍द का इस्‍तेमाल नहीं किया

संजय मांजरेकर की टिप्‍पणी पर कीरोन पोलार्ड ने ट्वीट करके नाराजगी जताई थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
टीम इंडिया के पूर्व  क्रिकेटर और अब कमेंटेटर के रोल में आए संजय मांजरेकर ने कीरोन पोलार्ड पर कमेंट्री करते हुए की गई अपनी टिप्‍पणी को लेकर सफाई पेश की है. मांजरेकर ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को कभी ‘बुद्धिहीन’ नहीं कहा था. वीडियो फुटेज से भी यह साफ हो गया था कि मांजरेकर ने ‘बुद्धिहीन’ शब्द का उपयोग नहीं किया था लेकिन पोलार्ड ने ट्विटर ने इस पूर्व क्रिकेटर को आड़े हाथों लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया हुई.

37 टेस्‍ट और 74 वनडे मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्‍व करने वाले मांजरेकर ने ट्वीट किया, ‘कहा था कि क्या वह ( ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की) क्षमता रखते हैं. ‘बुद्धिहीन’ या ‘दिमाग नहीं है’ जैसे शब्दों का उपयोग करना मेरी शैली नहीं है. मैं आलोचक हो सकता हूं लेकिन अपमान कभी नहीं कर सकता. ’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं पोलार्ड मामले में प्रतिक्रिया करने वालों को फुटेज सुनने के लिए भी कहूंगा. ’ मांजरेकर की पोलार्ड की बल्लेबाजी को लेकर की गयी टिप्पणी पर मुंबई इंडियन्स के आलराउंडर ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी.  इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. पोलार्ड को लगा कि इस भारतीय ने कमेंट्री करते हुए उन्हें ‘बुद्धिहीन’ करार दिया था. पोलार्ड ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘संजय मांजरेकर आपको क्या लगता है कि कि आपको कुछ भी बोलने की आजादी है क्योंकि आपको बोलने के लिये पैसा दिया जाता तो आप बकवास करना जारी रख सकते हो.’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘क्या आप जानते हो मुझे इतना अधिक पैसा कैसे मिला है. क्या बुद्धिहीन होने के लिए शब्दों में बहुत ताकत होती है. जब शब्द बाहर निकल जाते हैं तो फिर वापस नहीं आते.’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement