Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

IPL 2017: देखें, मुंबई इंडियंस की किंग्स इलेवन पर जीत के बाद जश्न में नीतीश राणा का क्या हुआ हाल...

ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2017: देखें, मुंबई इंडियंस की किंग्स इलेवन पर जीत के बाद जश्न में नीतीश राणा का क्या हुआ हाल...
नई दिल्ली: आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस की किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत के बाद जोरदार जश्न हुआ. इस जश्न के वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं. इनमें नीतीश राणा, हार्दिक पंड्या और हरभजन सिंह एक्शन में हैं. क्रिकेटरों के जश्न और मस्ती के क्षण मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर शेयर किए हैं.  

आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस (एमआई) की तेजी और जीत मायने रखती है. उसकी इंदौर में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत निश्चित ही महत्वपूर्ण है. एमआई के अब फेवरेट प्लेयर हैं नीतीश राणा. उन्होंने खास अर्थ रखने वाली दस्तक दी है. उन्होंने कल किंग्स इलेवन पंजाब को एमआई के लिए कैकवॉक बनाया. राणा अब छह इनिंग में 255 रन बनाकर बैटिंग लिस्ट में टॉप पर हैं. डेविड वार्नर और हाशिम अमला से पहले.

लेकिन जीत के बाद उत्सव आया, और यहां बल्लेबाज अपने ही गेंदबाजों से बच नहीं सके. यानी हरभजन सिंह और हार्दिक पंड्या से.

मुंबई इंडियंस का ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया गया है कि राणा ने इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत के बाद टीम के लिए एक केक काटने की कोशिश की, जश्न के माहौल में हरभजन ने दिल्ली के इस युवा बल्लेबाज के चेहरे पर पर चॉकलेट केक इस कदर लगाया गया कि उनकी आंखें तक केक से ढंक गईं.

सिर्फ इतना ही काफी नहीं था... एक अन्य वीडियो भी है जिसमें हार्दिक एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. वे राणा पर स्प्रे करते दिखते हैं. स्प्रे शायद शैम्पेन का किया जा रहा है.

मुंबई इंडियंस अब आईपीएल 2017 के पॉइंट टेबल में शीर्ष पर है. उसने छह मैचों में से पांच जीत लिए हैं और 10 अंक हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement