IPL 2018: MI के रोहित शर्मा ने SRH के खिलाफ मिली हार का बताया यह कारण....

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मुंबई इंडियंस टीम अपने दोनों मैच हारकर मुश्किल में फंसी नजर आ रही है.

IPL 2018: MI के रोहित शर्मा ने SRH के खिलाफ मिली हार का बताया यह कारण....

रोहित शर्मा सहित मुंबई इंडियंस के ज्‍यादातर बल्‍लेबाज SRH के खिलाफ नाकाम रहे थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-बल्‍लेबाजों को अच्‍छा प्रदर्शन करना था
  • गेंदबाज हमें मैच में वापस लेकर आए
  • हालांकि हमने अपनी ओर से भरसक संघर्ष किया
हैदराबाद:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मुंबई इंडियंस टीम अपने दोनों मैच हारकर मुश्किल में फंसी नजर आ रही है. रोहित शर्मा की टीम को टूर्नामेंट में अब तक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स के खिलाफ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है रोहित शर्मा ने कल के मैच में मिली हार के लिए टीम के बल्लेबाजों को दोषी ठहराया है. रोहित ने मैच के बाद कहा, "लगातार दूसरी बार इस तरह की हार को पचाना मुश्किल है. .हमारे बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था." उन्‍होंने कहा, "गेंदबाजों ने अपनी ओर से हरसंभव प्रयास किया. वे हमें मैच में वापस लेकर आए. हमारे पास अच्छी टीम है. हम आखिर तक लड़े लेकिन हारना कोई सुखद अहसास नहीं है."

दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने कहा कि उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ थोड़ी चतुराई से खेल कर बड़ा स्कोर बना सकती थी लेकिन अंतिम ओवरों में फैसला लेने में हुई त्रुटियां टीम के लिए भारी पड़ी और आखिरी गेंद पर वह मैच गंवा बैठे. बॉन्ड ने कल मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है हमने कुछ गलत फैसले लिए. हम थोड़ी चतुराई से खेल सकते थे. हमें 160-170 रन बनाने चाहिए थे जिसका पीछा करना मुश्किल होता.’वैसे बॉन्‍ड ने कहा, ‘कम स्कोर के बावजूद भी हम जीतने की स्थिति में थे. हमें सिर्फ एक विकेट चाहिए था. हमने अच्छा संघर्ष किया.’
वीडियो: एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम में वापसी
मुंबई इंडियन्स ने कल पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन बनाने के बाद 19 वें ओवर में 137 रन पर सनराइजर्स को नौ विकेट चटका दिए थे लेकिन दीपक हूडा और 11 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए बिली स्टानलेक ने आखिरी ओवर टीम को जीत दिला दी.  मुंबई का अगला मुकाबला मुंबई में दिल्ली डेयरडेविल्स से शनिवार को होगा जबकि हैदराबाद की टीम इसी दिन कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी. (इनपुट: एजेंसी)
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com