NDTV Khabar

IPL 2018: CSK के मैच शिफ्ट होने से टीम के खिलाड़ी निराश, भज्‍जी बोले, 'फैंस ने दो साल तक इंतजार किया..'

कावेरी विवाद का असर आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपर‍किंग्‍स के मैचों पर पड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: CSK के मैच शिफ्ट होने से टीम के खिलाड़ी निराश, भज्‍जी बोले, 'फैंस ने दो साल तक इंतजार किया..'

कावेरी विवाद के कारण चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के मैच पुणे शिफ्ट करने पड़े हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

कावेरी विवाद का असर आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपर‍किंग्‍स के मैचों पर पड़ा है. इस विवाद के चलते आयोजकों को महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्‍व वाली CSK टीम के मैच इसके होमग्राउंड चेन्‍नई के स्‍थान पर पुणे शिफ्ट करने पड़े हैं. हालांकि चेन्‍नई के खिलाड़ी इस फैसले से खुश नहीं हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया के जरिये मैचों को पुणे शिफ्ट किए जाने को लेकर अपनी निराशा का इजहार किया. सटार क्रिकेट हरभजन सिंह और सुरेश रैना के अलावा ऑस्‍ट्रेलिया के शेन वॉटसन भी इस फैसले से खुश नहीं हैं. उन्‍होंने इस फैसले को सीएसके टीम  और इसके फैंस, दोनों के लिहाज से दुखद बताया है.



पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस सत्र में सीएसके की तरफ से खेल रहे शेन वॉटसन ने ट्वीट किया, ‘हमारी टीम @ चेन्नईआईपीएल और यहां चेन्नई के प्रशंसकों के लिये दुखद है कि हम इस सत्र में आगे यहां कोई मैच नहीं खेलेंगे. पिछले मैच में माहौल शानदार था. उम्मीद है कि तमिलनाडु में स्थिति में जल्द ही सुधार होगा ’भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा, ‘हमें इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर न खेलने और चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाने की कमी खलेगी. आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे.’गौरतलब है कि रैना को टीम के पिछले मैच के दौरान पैर में चोट लग गई थी. इस चोट के कारण वे कुछ मैचों में टीम के लिए नहीं खेल सकेंगे.

वीडियो: आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्‍टोक्‍स
गौरतलब है कि तमिलनाडु राज्य प्रशासन ने कल कावेरी विवाद के मद्देनजर आईपीएल मैचों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने में असमर्थता जताई थी जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को टीम के शेष मैचों को किसी और स्‍थान पर शिफ्ट करने का मजबूर होना पड़ा. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह दिल तोड़ने वाली खबर है. चेन्नई में कोई आईपीएल मैच नहीं होगा. सीएसके के प्रशंसकों ने दो साल तक इंतजार किया. उम्मीद है कि मामले का जल्द समाधान होगा और चेन्नई में जल्द मैचों की वापसी होगी.’  (इनपुट: एजेंसी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement