NDTV Khabar

IPL 2018, CSK vs DD: कुछ ऐसे सुरेश रैना की दिल्ली डेयर डेविल्स ने कर दी बोलती बंद!

जिस तरह चेन्नई के बाकी खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसा लगने लगा है कि रैना कहीं छिप से गए हैं. ऊपर से आज उन्हें मिल रहा है दिल्ली की तरफ से एक बड़ा चैलेंज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, CSK vs DD: कुछ ऐसे सुरेश रैना की दिल्ली डेयर डेविल्स ने कर दी बोलती बंद!

कोटना में नेट अभ्यास के दौरान सुरेश रैना

खास बातें

  1. यह बारिश नहीं, बूंदा-बांदी है!
  2. दिल्ली के खिलाफ क्यों है यह हाल?
  3. आज कोटला में बरसेंगे रैना?
नई दिल्ली: सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सेशन में तूफान की भविष्यवाणी की तरह से रहे हैं! कहा बहुत कुछ जाता है, लेकिन होता कुछ नहीं. और अगर होता भी है, तो उसका असर उतना नहीं होता, जितना होना चाहिए. रैना के अभी तक के आंकड़ों से तो ऐसा ही साबित होता है. वैसे ओवरऑल रैना का कितना भी प्रभावी रिकॉर्ड आईपीएल में क्यूं न हो, लेकिन दिल्ली के सामने तो रैना मिमियाते ही नजर आए हैं! अब ऐसे में देखने की बात यह होगी कि क्या सुरेश रैना दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले (मैच प्रिव्यू) में उनके सामने खड़े चैलेंज को भेद पाएंगे. 
  आपको बता दें कि रैना ने अभी तक 11 मैचों की इतनी ही पारियों मे 315 रन बनाए हैं. उनका औसत रहा है 35.00 और बेस्ट स्कोर अभी तक है 75*. वास्तव में यह औसत रैना का औसत नहीं है. और इसकी वजह बना रैना के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी होना. वहीं एक नाबाद 75 रन की उनकी पारी जरूर आतिशी रही, लेकिन 11 पारियों में मिलाकर रैना 3 ही अर्धशतक जड़ सके. यही वजह है कि आने वाला हर मैच रैना के लिए अपने आप में चैलेंज की तरह है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2018: एबी डिविलियर्स ने लिया ऐसा खतरनाक कैच, विराट ने कहा- स्पाइडर मैन

और जब बात दिल्ली डेयर डेविल्स की आती है, तो रैना को चैलेंज और भी ज्यादा बढ़ जाता है. बात यह है कि दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ रैना का प्रदर्शन और भी ज्यादा खराब रहा है. यही कारण है कि आज रैना के समर्थक यह चर्चा कर रहे हैं कि शुक्रवार के मुकाबले में रैना दिल्ली के गेंदबाजों पर बरसेंगे भी या नहीं. उनके बल्ले से झमाझम बारिश होगी भी या नहीं? वास्तव में रैना का आईपीएल के इतिहास में सबसे खराब प्रदर्शन दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ ही रहा है. अभी तक रैना ने इस टीम के खिलाफ 21 पारियां खेली हैं. लेकिन रिजल्ट वैसा नहीं रहा, जैसा होना चाहिए था.

टिप्पणियां
VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने एनडीटीवी से बात की थी.दिल्ली के खिलाफ 21 पारियों में रैना ने सिर्फ 27.33 के औसत से 492 रन ही बनाए हैं. आलम यह है कि इन 21 पारियों में रैना सिर्फ दो ही पचासे जड़ सके हैं. अब इस आंकड़े से आप खुद ही देख लें कि दिल्ली ने रैना की बोलती बंद की हुई या नहीं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement