NDTV Khabar

IPL 2018, CSK vs MI: कहीं आज फिर से चेन्नई पर भारी न पड़ जाए मुंबई का यह तुरुप का पत्ता!

भाई लोगों तुरुप का इक्का बनने से बड़े नाम से कोई लेना-देना नहीं होता. आपने देखा ही है कि पिछले कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस के बड़े-बड़े नाम कैसे धराशायी हो गए. टांय-टांस फिस्स हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, CSK vs MI: कहीं आज फिर से चेन्नई पर भारी न पड़ जाए मुंबई का यह तुरुप का पत्ता!

मयंक मार्कंडे

खास बातें

  1. ..जब मयंक ने चेन्नई को रुला कर रख दिया!
  2. हुई शानदार शुरुआत, फिर आई बहार!
  3. आज मयंक से बच पाएंगे सुपर किंग्स?
नई दिल्ली: भाई लोगों तुरुप का इक्का बनने से बड़े नाम से कोई लेना-देना नहीं होता. आपने देखा ही है कि पिछले कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस के बड़े-बड़े नाम कैसे धराशायी हो गए. टांय-टांस फिस्स हो गए. एकदम से हवा निकल गई जी. पोलार्ड की पावर खत्म हो गई, तो रोहित ने रुला कर रख दिया. जब कुछ ऐसा होगा, तो हाल कुछ ऐसा ही होगा. लेकिन इन्हीं के बीच देखते ही देखते पंजाब के लेग स्पिनर मयंक मारकंडे मुंबई के लिए तुरुप का पत्ता बन गए. यह सही है कि वह अपने बूते कोई बड़ी जीत नहीं दिला सके हैं, लेकिन अपने लिए मयंक ने खुद को स्थापित कर लिया. और आज आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स (मैच प्रिव्यू) के खिलाफ एक बार फिर से उन पर नजरें होंगी. वैसे यूं तो मुंबई के पास कई तुरुप के पत्ते हैं, लेकिन फिलहाल तो वह नाम के ही ज्यादा दिखाई पड़ रहे हैं. वैसे आपको याद दिला दें कि सात अप्रैल को आईपीएल के उदघाटन मुकाबले में यह मयंक ही थे, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को हराने में अहम भूमिक निभाई थी. विकेट याद हैं या आपको नहीं! चलिए हम वह भी याद दिला देते हैं. धोनी, रायुडु सहित तीन विकेट चटकाए थे मयंक ने. धोनी के मार्केंड की गुगली से हैरान रह गए थे. बहरहाल मयंक का जलवा यहीं खत्म नहीं हुआ. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंः IPL 2018: इस आईपीएल की ये 5 रोचक बातें, जो आप नहीं ही भुला पाएंगे
  बल्लेबाजों की नाकामी और मुंबई इंडियंस की लगातार हार के बीच मयंक का जादू लगातार चलता रहा. किसी को उन्होंने गुगली से चौंकाया, तो किसी की गिल्लियां लेग स्पिन से बिखेरीं. और देखते ही देखते मंयक मार्कंडे आईपीएल-11 के सबसे कामयाब गेंदबाज बन गए. उनका इकॉनमी रेट भी बहत ही शानदार है. शुक्रवार को दिल्ली डेयर डेविल्स मुकाबले से पहले तक मयंक गेंदबाजों में टॉप पर थे. अब दूसरे नंबर पर आ गए हैं. 

VIDEO: विराट ने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से आरसीबी की रणनीति को लेकर बात की. मयंक ने फिलहाल 6 मैचों मे फेंके 20 ओवरों में सबसे कामयाब ट्रेंट बाउल्ट से एक कम 10 विकेट चटकाए हैं. उनका इकॉ. रेट 7.15 रहा है. मयंक आज उदघाटक मैच की यादें लेकर उतरेंगे. और फॉर्म में होने के बावजूद चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए उनका सामना करना आसान होने नहीं जा रहा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement