Ipl 2018, CSK vs RR: ऐसे रवींद्र जडेजा का कैसे काम चलेगा. दे पाएंगे आज इस चैलेंज का जवाब?

वास्तव में आईपीएल में कुछ ही घंटे बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच उनके लिए बहुत ही अहम होने जा रहा है. 

Ipl 2018, CSK vs RR: ऐसे रवींद्र जडेजा का कैसे काम चलेगा. दे पाएंगे आज इस चैलेंज का जवाब?

रवींद्र जडेजा

खास बातें

  • क्या हुआ..ये सर जी को क्या हुआ !
  • ऐसा तो किसी ने नहीं सोचा था !
  • आज जवाब दे ही डालो जड्डू!
नई दिल्ली:

जड्डू भाई..जड्डू भाई ! ये क्या हो रहा है. ऐसे कैसे काम चलेगा. वास्तव में जितने मुंह, उतनी बातें. वैसे ये हो क्या गया है आपको. क्या हाल बना रखा है. जी हां, इस ऑलराउंडर के बारे में इनके चाहने वाले कुछ ऐसी ही बातें कर रहे हैं. और करें भी आखिर क्यों न. थोड़ी बहुत नहीं, बल्कि बहुत बड़ी वजह दे दी है खुद रवींद्र जड़ेजा ने खुद पर उंगली उठाने की. वास्तव में जो 3 मैचों में हुआ है, उससे उनके चाहने वाले बहुत ही हैरान हैं. वास्तव में आईपीएल में कुछ ही घंटे बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच उनके लिए बहुत ही अहम होने जा रहा है. 

अब यह तो आप जानते ही हैं कि रवींद्र पिछले कितने सालों से चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा हैं. और यह इसी से बता चल जाता है कि करीब सात करोड़ में इस साल इनकी फ्रेंचाइजी ने इन्हें रिटेन किया, लेकिन अब हालात ऐसे हो चले हैं कि भाई साहब कम से कम अपने चाहने वालों की निगाह में तो चुभने लगे हैं. वास्तव में बात बहुत ही निराश करने वाली है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2018: रॉबिन उथप्‍पा बोले-क्रिकेट अब पॉवर गेम बना, कोई भी लक्ष्‍य हासिल करना हुआ संभव

वैसे आपको बता दें कि पिछले साल जडेजा का सबसे सफल साल रहा था. साल 2017 में जडेजा ने खेले 12 मैचों में 39.50 के औसत से 191 रन बनाए. यह पिछले दस साल में उनका सर्वश्रेष्ठ औसत रहा. हालांकि उनके हिस्से में विकेट पिछले साल सिर्फ 5 ही आए थे. लेकिन इस साल शुरुआती 3 मैचों में जो हुआ है, वह उनके चाहने वालों को बहुत ही चौंका रहा है. और इसकी वजह यह नहीं है कि जडेजा ने अभी तक 3 मैचों में 21.00 के औसत से सिर्फ 42 रन बनाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विराट कोहली ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कई अहम मुद्दों पर बात की. 
जडेजा के चाहने वाले इस बात से निराश हैं कि अभी तक 3 मैचों में कप्तान धोनी ने उनसे तीन ही ओवर फिंक वाए हैं. उन्हें एक विकेट भी मिला है. लेकिन सवाल यह है कि आखिर धोनी का  भरोसा वह क्यों नहीं जीत पा रहे हैं. कुछ करो जड्डू भाई, कुछ करो. राजस्थान के खिलाफ अच्छा मौका है. ऐसा न कि मामला बहुत गंभीर हो जाए.