NDTV Khabar

Ipl 2018, CSK vs SRH: सुरेश रैना ने विराट कोहली को दिया यह 'खुला चैलेंज'

सुरेश रैना आईपीएल के दिग्गज बल्लेबाजों में से रहे हैं. उनके बल्ले ने चेन्नई के लिए झमाझम रन बरसाए हैं. हैदराबाद के खिलाफ भी उनका बल्ला बखूबी बोला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ipl 2018, CSK vs SRH: सुरेश रैना ने विराट कोहली को दिया यह 'खुला चैलेंज'

सुरेश रैना

खास बातें

  1. अर्धशतक आया, फिर से बहार लाया!
  2. रैना 54 रन, 43 गेंद, 5 चौके, 2 छक्के
  3. यह रेस बहुत ही विराट है!
नई दिल्ली: सुरेश रैना अब पूरी तरह खुलकर बरसने लगे हैं. चोट के चलते बीच टूर्नामेंट में दो मैचों से हट गए थे, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वापसी के बाद एक अफसोस दिल में रह गया था, जिसे उन्होंने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने पूरा कर लिया. दरअसल रैना राजस्थान के खिलाफ 4 रन से अर्धशतक से चूक गए थे, लेकिन इसकी उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ अच्छी भरपाई करते हुए 43 गेंदों में बिना आउट हुए 54 रन तो बनाए ही, साथ ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी चैलेंज कर डाला.  हैदराबाद के खिलाफ रैना को शुरुआत मे विकेट पर जमने में थोड़ी दिक्कत आई. लेकिन जब वह एक बार पिच पर जम गए, तो उन्होंने गेंदबाजों की जमकर खबर ली. और कुछ बेहतरीन स्ट्रोक उनके बल्ले से देखने को मिले. नाबाद अर्धशतक में रैना ने पांच चौके और दो छक्के लगाए. 

यह भी पढ़ें: IPl 2018, CSK vs SRH: ठंडे-ठंडे, कूल कूल भुवनेश्वर कुमार के इस रिकॉर्ड के क्या कहने!

टिप्पणियां
उनकी इस पारी से चेन्नई हैदराबाद को 183 रन का चैलेंज देने में कामयाब रहा. वैसे रैना विराट कोहली से ऑरेंज कैप की रेस में मीलों पीछे चल रहे हैं. विराट फिलहाल 5 मैचों में 231 रन बनाकर टॉप पर हैं, तो रैना 4 मैचों में 118 रन ही बना सके हैं, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने कोहली को चैलेंज दे दिया है. हालांकि कोहली को इस चैलेंज को भेदना बाएं हाथ का खेल है, लेकिन रैना ने कोहली से एक तरह से अपनी रेस तय कर दी है. दिन की समाप्ति पर कौन विजेता बनेगा, यह देखने वाली बात होगी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने एनडीटीवी से बात की थी. 
बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ बनाए अर्धशतक के साथ ही रैना आईपीएल में फिर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर हो गए हैं. सुरेश रैना के अब 4651 रन हैं, तो वहीं विराट कोहली के 4,649 रन हैं. मतलब रैना ने कोहली को एक तरह से ओपन चैलेंज कर दिया है. हालांकि अंतर बहुत ही मामूली दो रन का है, लेकिन चैलेंज तो चैलेंज होता है! वैसे यह रेस मजेदार होने जा रही है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement