IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटका, यह प्रमुख गेंदबाज चोट के कारण दो हफ्ते के लिए हुआ बाहर...

आईपीएल 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है.

IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटका, यह प्रमुख गेंदबाज चोट के कारण दो हफ्ते के लिए हुआ बाहर...

दीपक चाहर इस सत्र में अब तक चेन्नई के सभी सात मैचों में खेले हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • चाहर तीसरे ओवर की पहली गेंद के बाद चोटिल हो गए
  • इस कारण MI के खिलाफ उन्‍हें मैदान छोड़ना पड़ा था
  • सनराइजर्स के खिलाफ चाहर ने लिए थे तीन विकेट
पुणे:

आईपीएल 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली  चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर शनिवार को यहां मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेले गये मैच के दौरान चोटिल हो गए, इस कारण वह दो सप्ताह तक आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है. अपने तीसरे ओवर की पहली गेंद करने के बाद वह चोटिल हो गये और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. इसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे.

यह भी पढ़ें: BCCI की गलती, एक भाई की जगह दूसरे भाई को टीम में चुना, बाद में की स्थिति स्‍पष्‍ट

Newsbeep

चाहर इस सत्र में अब तक चेन्नई के सभी सात मैचों में खेले हैं. उन्होंने 25.50 की औसत से छह विकेट हासिल किए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 15 रन देकर तीन विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. उनकी गेंदबाजी के आगे सनराइजर्स के दिग्‍गज बल्‍लेबाज भी संघर्ष करते नजर आए थे. चेन्नई सुपरकिंग्‍स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, ‘वह (चाहर) पहले भी मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझते रहे हैं इसलिए वह बेहतर जानते हैं कि कब वह परेशानी में हैं. उन्हें फिट होने में संभवत: दो सप्ताह का समय लग जाएगा जो कि हमारे लिए बड़ा झटका है.’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: केकेआर ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को हराया
कोच फ्लेमिंग ने इसके साथ ही बताया कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी फिर से टीम के साथ जुड़ गए हैं. लुंगी एंगिडी अपने पिता के निधन के कारण दक्षिण अफ्रीका लौट गए थे.  (इनपुट: एजेंसी)