NDTV Khabar

IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: कहीं शाहरुख खान की 'यह तिकड़ी' भारी न पड़ जाए राजस्थान रॉयल्स पर!

ईडन गार्डन की पिच स्पिनरों को मदद दे सकती है. ऐसे में यह मुकाबला दो तिकड़ियों के बीच जंग में तब्दील हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: कहीं शाहरुख खान की 'यह तिकड़ी' भारी न पड़ जाए राजस्थान रॉयल्स पर!

तिकड़ी के एक सदस्य कुलदीप यादव

खास बातें

  1. यह रिकॉर्ड राजस्थानियों पर भारी है!
  2. राजस्थान के बल्लेबाजों की अग्निपरीक्षा!
  3. कौन सी तिकड़ी मारेगी बाजी?
नई दिल्ली: एक टीम टैलेंट की भरमार है, तो दूसरी को मेहनत और युवाओं के जोश आसरा! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 ने वास्तव में अभी तक ऐसे परिणाम दिए हैं कि कुछ नहीं कहा जा सकता कि अब से कुछ ही घंटे बाद खेले जाने वाले इलीमिनेटर मुकाबले में छुट्टी प्रतिभावान खिलाड़ियों से सुज्जित केकेआर की होगी या राजस्थान रॉयल्स की. पर राजस्थान रॉयल्स को बहुत ही ज्यादा बेहतर खेल दिखाना होगा. और सावधान रहना होगा अपने उन सबसे बड़े जानी दुश्मनों से, जिन्होंने उसे लगातार पानी पिलाया है. बात हम कर रहे हैं केकेआर की तिकड़ी की, जिसने राजस्थानी बल्लेबाजों को मिलकर पिलाकर रख दिया. और यह तिकड़ी आज फिर राजस्थानियों को पानी पिला सकती है. हम बात कर रहे हैं सुनील नारायण, कुलदीप यादव और पीयूष चावला के बारे में. 
 
खासतौर पर सुनील नारायण और कुलदीप यादव केकेआर के लिए एसेट साबित हुए हैं. यह सही है कि सुनील नारायण गेंदों के साथ पहले जैसे खतरनाक नहीं रहे, लेकिन अभी भी उनकी गेंदें बड़े से बड़े बल्लेबाज को गच्चा देने के लिए काफी है. कम से कम राजस्थानी बल्लेबाज तो भीगी बिल्ली बन कर रह गए हैं सुनील नारायण और कुलदीप यादव के सामने.

यह भी पढ़ें: IPL Qualifier 1, SRH vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना का यह रिकॉर्ड टूटना मुश्किल ही नहीं...!

एक हफ्ते पहले तक की राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच तक कुलदीप यादव तब तक 13 मैचों में 10 विकेट झटक चुके थे. इसमें कुलदीप का एक चौका भी शामिल है! वहीं, सुनील नारायण ने इस मैच में 4 ओवरों में सिर्फ 29 रन खर्च किए थे. इसी बीच हालांकि, राजस्थान की तिकड़ी भी तैयार हो चुकी है. पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले श्रेयस गोपाल, के. गौतम और ईश सोढ़ी निश्चित तौर पर इलिमिनेटर राउंड में केकेआर इलेवन का हिस्सा लोंगे, लेकिन केकेआर की तिकड़ी और इनके बीच कोई तुलना ही नहीं. सबूत आपके सामने है. 

टिप्पणियां
VIDEO: विराट कोहली ने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से बात की थी.
जहां राजस्थान की तिकड़ी ने अभी तक कुल मिलाकर 21 विकेट बटोरे हैं, तो वहीं सुनील नारायण, कुलदीप और पीयूष चावला अभी तक 41 विकेट बटोर चुके हैं. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement