NDTV Khabar

Ipl 2018, KXIP vs DD: युवराज सिंह फिरोज शाह कोटला की 'इस बदकिस्मती' को आज खत्म कर पाएंगे?

KXIP vs DD: अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग-11 में युवराज सिंह के लिए शुरुआती पांच मैच एकदम सूखे साबित हुए हैं! रन बन नहीं रहे हैं और बल्ला जंग लगा दिखाई पड़ रहा है!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ipl 2018, KXIP vs DD: युवराज सिंह फिरोज शाह कोटला की 'इस बदकिस्मती' को आज खत्म कर पाएंगे?

युवराज सिंह पर फिर आज आलोचकों की नजरें होंगी

खास बातें

  1. यह युवराज का प्रदर्शन नहीं है!
  2. कहां गया पुराना युवराज?
  3. उड़ती पतंग सा था वो..!
नई दिल्ली: ये युवराज सिंह को आखिर क्या हो गया है! न सर्दी, न खांसी, न मलेरिया हुआ है. और न ही...न..न. ऐसा कैसे सोच सकते हैं हम. अब तो युवी शादीशुदा हो चुके हैं. 'फिर आखिर यह युवराज सिंह को यह क्या हुआ है?' 'पहले तो पंजाब की कप्तानी से चूक गए और अब अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में यह हाल', 'क्या युवी डग आउट में दूसरे बल्लेबाजों के लिए ही ताली बजाते रहेंगे टूर्नामेंट में'. जी हां, कुछ ऐसी ही बातें युवराज सिंह के चाहने वाले अब कर रहे हैं. अब क्या किया जाए, खुद युवराज सिंह ने ही यह मौका प्रशंसकों को दिया है. अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग-11 में युवराज सिंह के लिए सबकुछ सूखा-सूखा रहा है! आज साम घरेलू टीम दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ वह एक और मैच खेलने जा रहे हैं. बड़ा सवाल यह है कि क्या आज फिरोशाह कोटला में यह सूखा खत्म होगा? यह सवाल नहीं, बहुत बड़ा सवाल है दोस्तों. वजह यह है क फिरोज शाह कोटला के इतिहास ने इस सवाल को बहुत बड़ा बना दिया है. इस स्पेशल इतिहास की हम आपसे चर्चा जरूर करेंगे. पहले युवी के अभी तक के प्रदर्शन की बात कर लेते हैं. 

किंग्स इलेवन पंजाब को युवी से बड़ी उम्मीदें थीं. और यह बात युवी के चाहने वाले भी जानते हैं कि यह लेफ्टी बल्लेबाज साल 2019 विश्व कप पर नजरें गड़ाए हुए हैं. लेकिन ऐसे तो काम नहीं चलने जा रहा. आप खुद देखिए कि 5 मैचों की 3 पारियों में रन हैं 36. बीस उनका बेस्ट स्कोर है. और औसत है 12.00. क्या यह युवराज का औसत है? 

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर का मंगलवार को जन्मदिन पर प्रशंसकों को 'स्पेशल गिफ्ट', कौन बनेगा भाग्यशाली

युवी भाई आपके चाहने वालों को गेल के शतक पर जश्न की आपकी तस्वीर चुभ रही है. वजह यह है कि आपके प्रशंसक चाहते हैं वे इस तरह का जश्न आपकी पारियों पर मनाएं.खूब झूमें, खून नाचें. ऊपर से इन प्रशंसकों को कोटला का इतिहास कोढ़ में खाज की तरह लग रहा है. डरा रहा है. एक तो खराब फॉर्म, ऊपर से यह दिलजला कोटला का इतिहास!  

VIDEO: कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर ने मुंबई की सड़कों पर क्रिकेट खेल अपने बचपन के दिनों को याद किया.
आपको बता दें कि फिरोजशाह कोटला में युवराज ने आईपीएल में खेले मैचों में 4,6,8 का स्कोर किया है. चौंक गए न. चौंकने वाली बात ही है. इतना बड़ा बल्लेबाज. और यह स्कोर. बस इसी ने टेंशन दी हुई है युवराज के चाहन वालों को. युवी भाई आज बेहतरीन मौका है. आज 'सारे पाप' धो ही डालिए. बेस्ट ऑफ लक!

टिप्पणियां



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement