NDTV Khabar

IPL 2018, KXIP vs SRH: इस अनजान से छोरे से क्रिस गेल हैं बहुत परेशान, आज बच पाएंगे?

यूं तो यह अनजाना चेहरा पिछले कई सालों से आईपीएल में खेल रहा है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय पहचान के मामले में अभी अनजान ही है. बावजूद इसके इसने गेल को अच्छा खासा परेशान किया है. आज देखना होगा कि गेल कैसे इस अनजान से निपटते हैं.

260 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, KXIP vs SRH: इस अनजान से छोरे से क्रिस गेल हैं बहुत परेशान, आज बच पाएंगे?

विकेट लेने के बाद कप्तान विलियमसन के साथ खुशी बांटते संदीप शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कोई तो समस्या जरूर है!
  2. ...पर भुवनेश्वर के भोकाल पर भारी हैं गेल
  3. एक गेल...कई टक्कर!
नई दिल्ली: भइया यही आईपीएल की खूबसूरती है! बड़े-बड़े दिग्गज ढेर हो जाते हैं, तो अनजाने से चेहरे बड़ों-बड़ों के होश फाख्ता कर देते हैं. यूं तो इस समय क्रिस गेल का बल्ला जमकर आग उगल रहा है, लेकिन हैदराबाद में एक छोरा है, जिसने गेल को खासा परेशान किया है. हालांकि, संदीप शर्मा पिछले कई सालों से आईपीएल में खेल रहे हैं. ठीक-ठाक पहचान भी बनाई है. लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभी भी अनजान ही हैं. बावजूद इसके इस सीमर ने क्रिस गेल को अच्छा खासा परेशान किया है. देखते हैं आज रात आठ बजे से खेले जाने वाले मुकाबले (मैच प्रिव्यू) में क्या होता है.  सदींप ने कैसे परेशान किया, इसकी बात हम बाद में करेंगे, लेकिन पहले हम गेल की एक और अहम टक्कर के बारे में चर्चा कर लेते हैं. अगर पिछले मैच में गेल ने अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान की जमकर सुतली खोली, तो भुवनेश्वर कुमार का भोकाल भी गेल के सामने नहीं ही चल सका है. गेल ने अभी तक भुवी की खेली 82 गेंदों पर 119 रन बनाए हैं. मतलब करीब 8 रन प्रति ओवर. और हां गेल ने आठ छक्के भी जड़ डाले भुवनेश्वर पर.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: IPL 2018: MS Dhoni ने जड़ा छक्का तो दूर से साक्षी ने किया ये इशारा, फिर हुआ ये चमत्कार

साफ है अगर एक तरफ दबाव में भुवनेश्वर हैं, तो दूसरी तरफ प्रचंड फॉर्म के बावजूद थोड़ा मनोबल संदीप शर्मा का भी बढ़ा हुआ होगा. संदीप गेल के खिलाफ कितने मारक रहे हैं, यह आप इस बात से समझ सकते हैं कि संदीप जितना असर सिर्फ और सिर्फ पंजाब के कप्तान रविचंद्र अश्विन ही छोड़ सके हैं. अश्विन और संदीप ने गेल के खिलाफ बराबर की कामयाबी हासिल की है. लेकिन रविचंद्रन अश्विन के मुकाबले संदीप शर्मा काफी आगे हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली एनडीटीवी से खास बात की. 
बता दें कि संदीप शर्मा ने गेल को 49 गेंदों में 55 रन देकर चार बार आउट किया है. गेंदों की संख्या के हिसाब से संदीप शर्मा अश्विन से आगे हैं. तो देखा आपने कि अनजान शख्स ही बड़े नाम पर भारी पड़ सकता है. सवाल यही है कि क्या आज गेल संदीप शर्मा का पांचवी बार तो शिकार नहीं बन जाएंगे?
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement