NDTV Khabar

IPL 2018, MI vs KXIP: इतने बुरे हाल हैं युवराज सिंह के मुंबई इंडिंयस से खिलाफ!

युवराज के प्रशंसक आज के मुकाबले में युवी को जगह मिलने की दुआ कर रहे हैं, लेकिन मानो युवी के सामने से दुर्भाग्य हटने का ही नाम नहीं ले रहा. फिर से उनके लिए एक समस्या सामने आ गई!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, MI vs KXIP: इतने बुरे हाल हैं युवराज सिंह के मुंबई इंडिंयस से खिलाफ!

विज्ञापन की शूटिंग के दौरान पंजाब के कप्तान अश्विन और बाकी खिलाड़ियों के साथ युवराज सिंह

खास बातें

  1. युवराज बेचारा, खराब फॉर्म का मारा!
  2. आज क्या होगा युवराज का?
  3. युवी का मुंबई चैलेंज!
नई दिल्ली: युवराज के चाहने वालों को आज भी निराश होना पड़ सकता है! वैसे उनके प्रशंसक निराश तो पहले से ही हैं. ये सोच रहे थे कि अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर सेलेक्टरों का विश्वास जीतने में जुटे युवराज धमाल मचाएंगे, लेकिन युवी ने प्रशंसकों के अरमानों की बुरी तरह से हवा निकाल दी. नतीजा यह रहा कि पिछले मैच में मैनेजमेंट ने उन्हें हैदराबाद के खिलाफ बाहर बैठा दिया. और अगर आज मुंबई इंडियस के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले (मैच प्रिव्यू) में थोड़ी बहुत उम्मीद बची भी है, तो उस पर रोहित शर्मा एंड कंपनी के खिलाफ उनका रिकॉर्ड पानी फेरता दिखाई पड़ रहा है. मतलब कोढ़ में खाज!
 
वैसे हाल तो युवराज सिंह ने इस टूर्नामेंट में इतने बुरे रहे हैं कि खुद युवी को शर्म आ रही होगी. पता नहीं किसकी नजर लग गई पंजाबी मुंडे को. सारी कोशिशें कर लीं, सारे जतन कर लिए, लेकिन बल्ले से जंग ऐसे चिपका कि छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है. लेकिन प्रशंसकों का दिल है कि मानता ही नहीं. वो तो अभी भी उम्मीदें लगाए बैठे हैं. वाजदू इसके कि युवराज सिंह ने 6 मैचों की 4 पारियों में 12.50 के औसत से 50 ही रन बनाए हैं. अरे युवी के दीवानों आप ही बताएं कि साढ़े बारह का भी औसत कुछ होता है. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2018 KKR VS CSK: धोनी से आशीर्वाद लेने के लिए फैन ने किया ऐसा, देखते रह गए विदेशी खिलाड़ी

वैसे युवराज सिंह की जगह पिछले मैच में लाए गए मनोज तिवारी भी कोई तीर नहीं मार सके. अच्छा मौका भगवान ने दिया था, लेकिन ये महाशय भी एक ही रन बना सके. ऐसे में शायद मैनेजमेंट के जहन में यह विचार आता कि चलो भाई युवी को एक बार फिर से इलेवन में शामिल कर लो. युवराज को खराब प्रदर्शन की सजा तो मिलनी ही थी और पिछले मैच में उन्हें बाहर बैठाकर सजा दे भी गई. लेकिन अब युवराज को लेकर उमड़ आया है मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनका रिकॉर्ड. और आपको बता दें कि सभी टीमों में युवराज का मुंबई इंडियंस के खिलाफ रिकॉर्ड सबसे खराब है. 

टिप्पणियां
VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने एनडीटीवी से बात की थी. 
मुंबई इंडियंस के खिलाफ युवराज का औसत सिर्प 15.24 का है. आप खुद सोचें कि कहां युवराज और कहां 15.24. और उनका स्ट्राइक रेट है 110.68. अब युवी आप ही बताएं कि कोई आपको इलेवन में जगह दे, तो क्यों दे. देखते हैं कि आज ईश्वर आपका साथ देता है या नहीं. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement