NDTV Khabar

IPL 2018, MI vs KXIP: कुछ ऐसे केरोन पोलार्ड को किंग्स इलेवन पंजाब के मोहित शर्मा ने रुला कर रख दिया!

किंग्स इलेवन युवराज सिंह से परेशान है, तो मुंबई इंडिंयस आतिशी केरोन पोलार्ड से. और पोलार्ड खुद परेशान हैं मोहित शर्मा से. सबूत आपके सामने है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, MI vs KXIP: कुछ ऐसे केरोन पोलार्ड को किंग्स इलेवन पंजाब के मोहित शर्मा ने रुला कर रख दिया!

मोहित शर्मा

खास बातें

  1. मोहित में बड़ी आग है!!
  2. मोहित की मार, पोलार्ड तार-तार!
  3. पावर दिखाओ पोलार्ड..पावर!
नई दिल्ली: आईपीएल-11 में अगर किंग्स इलेवन पंजाब के युवराज सिंह को नजर लग गई, तो मानो किसी शक्ति ने आतिशी केरोन पोलार्ड की सारी पावर सोख ली. अब जबकि कुछ ही देर बाद मुंबई इंडियंस किंग्स इलेवन पंजाब (मैच प्रिव्यू) से भिड़ने जा रही है, तो पोलार्ड का सामना किंग्स इलेवन पंजाब के उस मोहित शर्मा से होगा, जिसने पोलार्ड को अपनी गेंदों से भीगी बिल्ली सरीखा बना कर रख दिया. वैसे तो पोलार्ड को आज के मुकाबले में भी जगह मिलना मुश्किल है. और अगर एक बार को आसार बनते भी हैं, तो मैनेजमेंट मोहित के खिलाफ पोलार्ड के रिकॉर्ड को देखते हुए मैनेजमेंट कम से कम दो बार जरूर सोचेगा. 
  अभी तक तो टूर्नामेंट में केरोन पोलार्ड मुंबई के लिए हवा-हवाई ही साबित हुए हैं. जिन मैचों में मौका दिया, तो मानो पैर भारी हो गए. और गेंद बल्ले से बल्ले का मिलन कराना एक बहुत ही मुश्किल काम हो गया. इस विंडीज खिलाड़ी के अंदाज से लगा कि मानो पोलार्ड महीने से नींद ले रहे थे, या फिर एरोन फिंच की तरह हनीमून मना रहे थे! पोलार्ड ने इस संस्करण में अभी तक खेले 7 मैचों की 6 पारियों में 15.20 के औसत से सिर्फ 76 रन ही बनाए. और उनका बेस्ट स्कोर रहा 28. सभी आश्चर्य में हैं कि आखिर ये पोलार्ड को हुआ क्या है. 
  यह भी पढ़ें: IPL 2018, MI vs KXIP: इतने बुरे हाल हैं युवराज सिंह के मुंबई इंडिंयस से खिलाफ!

टिप्पणियां
वहीं मोहित शर्मा के सामने तो पोलार्ड की पावर पर मानो एकदम से ही ब्रेक लग गए. वैसे मोहित पोलार्ड ही नहीं, बल्कि मुंबई इंडियंस के लिए ही बहुत खतरनाक साबित हुए हैं. मोहित शर्मा ने मुंबई के खिलाफ खेले 14 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाए हैं. इनमें  उनका औसत 20.14 का रहा है, तो इकॉमी रेट 8.66 का, लेकिन पोलार्ड पर  मोहित विशेष रूप से भारी साबित हुए. पोलार्ड मोहित के खिलाफ प्रति ओवर छह से थोड़ा ज्यादा ही औसत निकाल सके. 

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से विस्तार से बात की थी 
पोलार्ड ने मोहित की खेलीं 34 गेंदों पर 37 रन बनाए और मोहित ने उन्हें तीन बार आउट किया. इस दौरान पोलार्ड उनके खिलाफ सिर्फ तीन ही चौके जड़ सके.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement