NDTV Khabar

IPL 2018, RCB VS RR: यह 'सुखद टोटका' आज करेगा विराट कोहली एंड कंपनी का भला?

रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैंगलोर अपने 'सुखद संयोग' के साथ मैदान पर उतरा है. कितना फायदा मिलेगा, इसके लिए आपको इंतजार करना होगा

20 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, RCB VS RR: यह 'सुखद टोटका' आज करेगा विराट कोहली एंड कंपनी का भला?

ग्रीन ड्रैस में आरसीबी टीम के सदस्य

खास बातें

  1. बैंगलोर पे ये किसने हरा रंग डाला...!!
  2. हरे ने की जिंदगी हरी-भरी...आज क्या होगा?
  3. कोहली का विराट टोटका!
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
क्रिकेट की दुनिया में टोटके तो समझते हैं न आप. अरे भाई खिलाड़ियों को आपने कई बार देखा होगा. किसी को खास तरह का रुमाल पहनते हुए, तो किसी को कुछ करते हुए. वैसे अब आप इसे बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स का टोटका कहें या कुछ और क्योंकि अब यह कमोबेश नियम ही बन गया है! ऐसे में रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बैंगलोर अपने 'सुखद संयोग' के साथ मैदान पर उतरा है. कितना फायदा मिलेगा, इसके लिए आपको इंतजार करना होगा. 
  बहरहाल पता नहीं आपको मालूम है या नहीं, लेकिन हम आपको बता दें कि विराट कोहली की इस टीम के साथ एक सुखद संयोग जुड़ा हुआ है. और इस बात को आरसीबी का पूरा मैनेजमेंट, स्टॉफ से लेकर उसके कट्टर समर्थक बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. इसी सुखद संयोग को और ज्यादा सुखद बनाने के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम मानो पूरी तरह ग्रीन या कहें कि हरा-भरा हो गया. जिधर भी नजरें गई, उधर ही बेंगलोर के समर्थक हरे कपड़ों में नजर आ रहे थे.  यह भी पढ़ें: Ipl 2018: ...तो क्या मुंबई इंडियंस यह 'बड़ा इतिहास' इस बार भी दोहराएगी?

यही सुखद वजह रही कि बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के खिलाड़ियों ने भी आरसीबी के खिलाफ अपनी ड्रैस बदल ली. एकदम से ही लाल से खिलाड़ी चमचमाते हुए हरे-हरे हो गए. अब यह तो आप जानते ही हैं कि जब जीत जाहिए होती है, या लक बदलना होता है, तो खिलाड़ी सब कुछ करने के लिए तैयार रहे हैं. अगल भूल रहे हैं, तो याद दिला देते हैं. मसलन धोनी का नंबर 7...हम्मम...तो आपको यादा आया होगा. चलिए आपको बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स के सुखद संयोग के बारे में बता देते हैं. 
VIDEO: पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने कुछ दिन पहले ही एनडीटीवी से बात की थी.
बात यह है भाई साहब कि बैंगलोर के ज्यादातर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन तब-तब आए हैं, जब-जब इस टीम ने हरी ड्रैस पहनी. और हां..पहली बार यह ड्रैस इस टीम ने साल 2011 में पहनी थी. अब यह भी आप जानते हैं कि विराट कोहली शुरुआती दो मैचों में कितने धीमे रहे हैं. तो फिर क्या था! कोहली और मैनेजमेंट ने राजस्थान के खिलाफ पहना दी टीम को फिर से हरी जर्सी. काम करेगी. इंतजार कीजिए...धोड़ा धैर्य रखिए. जल्द ही साफ हो जाएगा. बॉय द वे विराट भाई बेस्ट ऑफ लक!


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement