NDTV Khabar

IPL 2018: इस 'खास अंदाज' में सलमान खान व जैकलीन फर्नांडीज आईपीएल फिनाले में बिखेरेंगे जलवा

सलमान खान जहां खड़े हो जाते हैं, महफिल लूट लेते हैं. और अब उन्होंने जैकलीन फर्नांडीस के साथ मिलकर कुछ ऐसी ही तैयारी कर ली है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: इस 'खास अंदाज' में सलमान खान व जैकलीन फर्नांडीज आईपीएल फिनाले में बिखेरेंगे जलवा

खास बातें

  1. फिनाले में दिखेगी सलमान की रेस!
  2. अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे
  3. कई सितारे देंगे प्रस्तुति
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 का फाइनल और भी ज्यादा रोमांचक होने जा रहा है दोस्तों. क्रिकेट और एंटरटनेमेंट का जबर्दस्त तड़का लगने के लिए तैयार है. सोचिए एक तरफ फाइनल और एक तरफ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का जलवा ! मतलब पूरा पैसा वसूल. और ये दोनों सुपर सितारे इस दिन देंगे एक स्पेशल परफॉरमेंस, जो उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 की कुछ परतें और खोलेगी. 
 

आपने देखा ही है कि हाल ही में रिलीज हुए 'रेस 3' के गीत 'हीरिये' में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज नजर आ रहे हैं. हर तरफ इस ट्रेलर की चर्चा है. सलमान के एक्शन की. और जैकलीन भी अपने ग्लैमर और एक्शन से तड़का लगाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं. धीरे-धीरे फिल्म की परतों को खोला जा रहा है. प्रचार के लिए. इसी को ध्यान में रखते हुए सलमान खान की कंपनी ने चुना है आईपीएल का फाइनल. वजह यह है कि सलमान खान भी यह अच्छी तरह जानते हैं कि आईपीए के फाइनल के मौके पर सुनाई गई आवाज कितनी दूर तक जाएगी. और इसके लिए सलमान ने आवाज का ही सहारा लिया है दोस्तों 
टिप्पणियां

यह भी पढ़ें:  IPL 2018, CSK vs SRH: क्वालीफायर में गब्बर शिखर धवन और महेंद्र धोनी के बीच होगी 'यह डबल टक्कर'!
 

फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज एक सेग्मेंट की मेजबानी करेंगे. इसमें सलमान खेल के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए यह भी बताएंगे कि किस प्रकार मौका मिलने पर वह पनवेल में अपने फॉर्महाउस में खेलना पसंद करते हैं. इसके साथ ही सलमान आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी के नाम का खुलासा भी करेंगे. इस फिनाले में डेजी शाह और लूलिया वंतूर भी प्रस्तुति देंगी. फिल्म में सुपरस्टार सलमान, जैकलीन, अनिल कपूर और डेजी शाह के अलावा, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारों को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा. 

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से खास बात की थी.
बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' के प्रचार के लिए 'हीरिये' गाने पर प्रस्तुति देंगे. आईपीएल के इस संस्करण का फाइनल मैच 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement