NDTV Khabar

IPL 2018: लो जी! इन्होंने शादी के बाद दो मैच खेले, दोनों में डब्बा गोल! हो रही जमकर खिंचाई

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच को भी जमकर खिंचाई का शिकार होना पड़ा रहा है. और खिंचाई हो भी क्यों न. इन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: लो जी! इन्होंने शादी के बाद दो मैच खेले, दोनों में डब्बा गोल! हो रही जमकर खिंचाई

एरोन फिंच अपनी पत्नी के साथ

खास बातें

  1. क्या हुआ...इसे क्या हुआ...!
  2. इसका तो बज गया बाजा !
  3. एरोन फिंच को ये क्या हुआ?
नई दिल्ली: अब यह तो आप जानते ही हैं हमारी भारतीय संस्कृति में शादी को लेकर कितनी ज्यादा मजाक और कितनी ज्यादा टांग खिंचाई होती है. फिर चाहे यह दूल्हा हो या दुल्हन. वैसे दूल्हे को टांग खिंचाई का शिकार ज्यादा होना पड़ता है. अब आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच को भी जमकर खिंचाई का शिकार होना पड़ा रहा है. और खिंचाई हो भी क्यों न. इन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है. 
  एरोन फिंच इस सेशन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं. लेकिन पिछले दोनों ही मैचों में इनकी बत्ती गुल हो गई. और वो भी भयंकर अंदाज में! जनाब शादी करके लौटे हैं. टीम उम्मीद कर रही थी कि फिर से तरोताजा होकर अपने बल्ले से ये जलवा बिखेरेंगे, लेकिन जलवा बिखेरना तो दूर, इनकी तो एकदम हवा ही निकल गई. बता दें कि एरोन फिंच अपना हनीमून बीच में ही छोड़कर आईपीएल के मैच खेलने टीम से जुड़े थे. लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन पर अभी भी हनीमून का ही हैंगओवर चढ़ा हुआ है.
  यह भी पढ़ें: Ipl 2018, RCB vs RR: बाप रे बाप! संजू सैमसन का यह रिकॉर्ड और...!

चलिए याद दिला देते हैं. पहले मैच में तो इन्हें दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ उमेश यादव ने इन्हें खाता नहीं खोलने दिया, तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस बार इमरान ताहिर ने इनकी बोलती बंद कर दी. दोनों के दोनों मैचों में डब्बा गोल! खाता भी नहीं खोल सके एरोन फिंच.
  शादी करने के बाद बाद से ये इनके शुरुआती दोनों मैच थे. अब भइया लोगों को तो मजे लेने का मौका मिल गया. ट्वीटर पर एरोन फिंच के इस लगातार दो शून्य पर लोग अपने-अपने अंदाज में जमकर मजे ले रहे हैं. कोई कुछ कह रहा है, तो कोई कुछ. अब यह तो आप जानते ही हैं कि ट्रोलर्स को तो बस जरा सा बहाना चाहिए होता है, लेकिन यहां तो फिंच ने मजे लेने की ठोस वजह दे दी है.

VIDEO: कुछ ही दिन पहले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने एनडीटीवी से बात की थी.
फिंच भाई अब यह सब तो झेलना ही पड़ेगा. भले ही आपके साथी खिलाड़ी कुछ न कहें, लेकिन इस दौर में ट्रोलर्स तो बिल्कुल भी नहीं छोड़ेंगे. बहरहाल हिम्मत न हारिए.  आगे आपको और मौके मिलेंगे, लेकिन इन्हें भुनाइएगा जरूर. बेस्ट ऑफ लक

टिप्पणियां


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement