IPL 2018: हरफनमौला ड्वेन ब्रावो ने की विराट कोहली की इस महान फुटबॉलर से तुलना..

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने टीम इंडिया और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स के कप्‍तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की की है. उन्‍होंने कोहली को पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया है.

IPL 2018: हरफनमौला ड्वेन ब्रावो ने की विराट कोहली की इस महान फुटबॉलर से तुलना..

ड्वेन ब्रावो ने कहा कि मैं विराट कोहली के खेल कौशल से बेहद प्रभावित हूं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ड्वेन बोले, विराट कोहली के साथ मेरे संबंध अच्‍छे
  • वे मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेले हैं
  • आईपीएल में चेन्‍नई टीम से खेल रहे हैं ड्वेन
मुंबई:

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने टीम इंडिया और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स के कप्‍तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की की है. उन्‍होंने कोहली को पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया है. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, ‘विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है. मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए.' उन्‍होंने कहा, 'मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं. वाकई मैं विराट कोहली से बेहद प्रभावित हूं.’

यह भी पढ़ें: पार्टी में डांस करते दिखे विराट, भज्जी का डांस देख हंस-हंसकर हुए लोट-पोट

Newsbeep

ड्वेन ब्रावो ने कहा, ‘मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करे. जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है.’गौरतलब है कि ड्वेन आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के प्रमुख खिलाड़ि‍यों में से एक हैं. आईपीएल के शुरुआती मैच में उन्‍हीं की जोरदार बल्‍लेबाजी की बदौलत चेन्‍नई सुप‍रकिंग्‍स ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को पराजित किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम में वापसी
इस मैच में ड्वेन ने महज 30 गेंदों पर 60 रनों की बेजोड़ पारी खेली थी. इस पारी में तीन चौके और सात छक्‍के शामिल थे. ब्रावो के इस प्रदर्शन की बदौलत चेन्‍नई टीम मैच का रुख बदलने में सफल हो गई थी. उसने आखिर तक रोमांचक रहे इस मैच में एक विकेट से जीत हासिल की थी.  (इनपुट: एजेंसी)