NDTV Khabar

KKRvsKXIP: कोलकाता के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल ने गेंदबाज के रूप में शामिल किए 'तीन शर्मा'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KKRvsKXIP: कोलकाता के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल ने गेंदबाज के रूप में शामिल किए 'तीन शर्मा'

गंभीर के धुरंधर को कड़ी टक्कर देने के लिए ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कड़ी घेराबंदी की है...

खास बातें

  1. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) से मुकाबला
  2. जीत के क्रम को बनाए रखना चाहता है पंजाब, हौंसले बुलंदी पर
  3. कप्तान मैक्सवेल कमजोर गेंदबाजी पर किया अद्भुत प्रयोग
नई दिल्ली:

आईपीएल-10 का जादू धीरे-धीरे रंग जमाने लगा है. कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर आज यानी गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम से मुकाबला जारी है. एक तरह से गंभीर के धुरंधर को कड़ी टक्कर देने के लिए ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने कड़ी घेराबंदी की है. पंजाब के हौंसले बुलंद हैं. पंजाब ने अपने पहले मैच में टीम ने पुणे को 6 विकेट से हराया था फिर बैंगलोर पर 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज़ की. अब टीम का सामना T20 में 2 बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स से हो रहा है. पंजाब के लिए गेंदबाजी चिंता का सबब जरूर बनी हुई है. कप्तान मैक्सवेल ने इसका तोड़ निकालने के लिए एक अद्भुत प्रयोग किया है.

टिप्पणियां

पंजाब टीम ने तीन 'शर्मा' गेंदबाज
कप्तान मैक्सवेल ने कोई जोखिम ने लेते हुए नटराजन के स्‍थान पर ईशांत शर्मा को प्‍लेइंग इलेवन में जगह दी है. टीम में दो अन्‍य तेज गेंदबाज संदीप शर्मा और मोहित शर्मा भी शामिल हैं. इस तरह से आज के मैच में तीन शर्मा गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे. आईपीएल में या यूं कहें कि क्रिकेट में ऐसे विरले मौके आते हैं जब तीन सरनेम के खिलाड़ी एक साथ गेंदबाजी करें. चौथा गेंदबाज के रूप में वरुण एरोन भी अपना जलवा बिखेरेंगे. अब देखना होगा कि मैक्सवेल का यह प्रयोग कितना सफल रहता है.


ये रही ईशांत के शामिल करने की वजह
बेंगलुरू के ख़िलाफ़ संदीप और मोहित शर्मा डिविलियर्स को रोकने में नाकाम रहे. ऐसे में ईशांत शर्मा को आज़माने की कोशिश टीम प्रबंधन ने की है. दरअसल टीम अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहती है. पंजाब का सबसे मजबूत पक्ष उसकी बैटिंग है लेकिन गेंदबाजी उतनी प्रभावी नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement