IPL10:फॉर्म में लौटा ये भारतीय बल्लेबाज़, सिर्फ 27 गेंदों पर जमा दिया अर्धशतक

IPL10:फॉर्म में लौटा ये भारतीय बल्लेबाज़, सिर्फ 27 गेंदों पर जमा दिया अर्धशतक

अजिंक्‍य रहाणे ने महज 27 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया (फाइल फोटो)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के अजिंक्‍य रहाणे ने अपनी बल्‍लेबाजी से उन आलोचकों को करार जवाब दिया जो उनकी रनगति से तेजी से बढ़ाने की क्षमता पर संदेह करते थे. रहाणे ने गुरुवार को पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में बेहतरीन पारी खेली. उन्‍होंने 60 रन बनाए. मुंबई के इस बल्‍लेबाज ने इस दौरान महज 34 गेंदों का सामना किया और छह चौके और तीन छक्‍के लगाए.

रहाणे ने युवा मयंक अग्रवाल के साथ पुणे की पारी की शुरुआत की. पहले ओवर से ही उन्‍होंने अपने तेवर साफ कर दिए. इस दौरान 35 रन के कुल स्‍कोर पर अग्रवाल (6) आउट हो गए. एक विकेट गिरने के बाद रहाणे ने स्मिथ के साथ मिलकर यह सुनिश्चित किया कि टीम जल्‍द ही कोई दूसरा विकेट नहीं गंवाए.

टीम के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ और रहाणे के बीच दूसरे विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी हुई. रहाणे आखिरकार 60 रन बनाने के बाद न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी का शिकार बनी. उन्‍हें नीतीश राणा ने बेहद खूबसूरती से लपका. अम्‍पायर के तीसरे अम्‍पायर की राय लेने के बाद यह फैसला गेंदबाज के पक्ष में दिया. इससे पहले रहाणे ने अपने 50 रन महज 27 गेंदों पर पूरे किए जिसमें छह चौके और दो छक्‍के शामिल थे. आखिरी क्षणों में मैच रोमांचक हो चला था और पुणे टीम के समर्थकों की जान सांसत में थी. आखिरी की तीन ओवरों में पुणे टीम को जीत के लिए 10 रन की दरकार थी लेकिन कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने कीरोन पोलार्ड की चौथी और पांचवीं गेंद पर छक्‍के जड़ते हुए मैच का अंत कर दिया. स्मिथ 84 रन बनाकर नाबाद रहे.







 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com