NDTV Khabar

IPL10: विराट कोहली ने RCB के प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए किया यह वादा, देखें वीडियो..

आईपीएल 10 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स (RCB) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. गत वर्ष की उपविजेता आरसीबी के इस प्रदर्शन से सबसे ज्‍यादा निराशा टीम के प्रशंसकों को हुई है.

36 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: विराट कोहली ने RCB के प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए किया यह वादा, देखें वीडियो..

विराट कोहली ने टीम के प्रति समर्थन जताने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है (फाइल फोटो)

आईपीएल 10 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स (RCB) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. गत वर्ष की उपविजेता आरसीबी के इस प्रदर्शन से सबसे ज्‍यादा निराशा टीम के प्रशंसकों को हुई है. टूर्नामेंट से पहले वे क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे बड़े सितारों वाली टीम से जबर्दस्‍त प्रदर्शन की उम्‍मीद लगाए थे लेकिन वे इस पर खरे नहीं उतर पाए. प्रशंसकों की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर पाने का अहसास विराट कोहली को अच्‍छी तरह है. उन्‍होंने एक ट्वीट में प्रशंसकों के प्‍यार और समर्थन के लिए आभार मानते हुए वादा किया है कि वे इस सीजन की खराब प्रदर्शन की भरपाई अगले सीजन में करेंगे. कोहली ने कहा है कि वे अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे.

अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी वीडियो मैसेज में विराट ने आईपीएल 2017 में खराब प्रदर्शन के बावजूद समर्थन जारी रखने के आरसीबी के प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. साथ ही वादा किया कि वे अगले सीजन में अच्‍छा प्रदर्शन देने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे.
 
गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान लगी कंधे की चोट के कारण विराट आरसीबी के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे. शुरुआती मैचों में हार के बाद यह टीम पटरी से जो उतरी तो वापसी नहीं कर पाई. क्रिस गेल और डिविलियर्स जैसे बल्‍लेबाजों का टूर्नामेंट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा और टीम के गेंदबाज भी संघर्ष करते नजर आए. कोहली ने टूर्नामेंट में अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक 308 रन बनाए. उन्‍होंने 10 मैचों में 308 रन बनाए, दौरान उनका सर्वाधिक स्‍कोर 64 रन रहा. टूर्नामेंट में विराट ने चार अर्धशतक लगाए. टीम के एक अन्‍य स्‍टार बल्‍लेबाज डिविलियर्स ने 9 मैचों में 216 रन और क्रिस गेल ने 9 मैचों में 200 रन बनाए लेकिन यह प्रयास टीम को प्‍लेऑफ तक पहुंचाने के लिहाज से नाकाफी साबित हुए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement