NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग की 'पैरवी' से 2 करोड़ लेकर IPL में आए हैं ये हैं 'शर्मा जी', अब टीम के लिए बने बोझ

ईशांत शर्मा का नाम यूं तो आईपीएल सीजन 10 के लिए शुरू हुई नीलामी से ही सुर्खियों में था. नीलामी के दौरान टीम इंडिया के इस तेज रफ्तार गेंदबाज पर किसी टीम ने बोली नहीं लगाई थी. खैर, आईपीएल शुरू हुआ तो ईशांत फिर सुर्खियों में आए. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने चोटिल खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट की जगह ईशांत को टीम में शामिल किया. ईशांत को इसके एवज में दो करोड़ रुपए मिले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग की 'पैरवी' से 2 करोड़ लेकर IPL में आए हैं ये हैं 'शर्मा जी', अब टीम के लिए बने बोझ

ईशांत शर्मा आईपीएल 10 में एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं.

खास बातें

  1. आईपीएल 10 की नीलामी में ईशांत शर्मा को किसी ने नहीं खरीदा था
  2. वीरेंद्र सहवाग की पैरवी से किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए थे ईशांत
  3. ईशांत के सलेक्शन पर गौतम गंभीर ने किया था कमेंट
नई दिल्ली:

ईशांत शर्मा का नाम यूं तो आईपीएल सीजन 10 के लिए शुरू हुई नीलामी से ही सुर्खियों में था. नीलामी के दौरान टीम इंडिया के इस तेज रफ्तार गेंदबाज पर किसी टीम ने बोली नहीं लगाई थी. खैर, आईपीएल शुरू हुआ तो ईशांत फिर सुर्खियों में आए. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने चोटिल खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट की जगह ईशांत को टीम में शामिल किया. ईशांत को इसके एवज में दो करोड़ रुपए मिले. फिर गौतम गंभीर के '24 गेंदें फेंकने के लिए कोई दो करोड़ रुपए नहीं देता' बयान ने ईशांत को सुर्खियां दिलाईं, जिस पर सहवाग का भी कमेंट आया, 'यदि बल्लेबाज को 60 गेंदें खेलने के 12 करोड़ मिल सकते हैं तो 4 ओवर फेंकने के 2 करोड़ क्यों नहीं मिल सकते.' खैर, वीरेंद्र सहवाग की बदौलत आईपीएल खेल रहे ईशांत शर्मा ने अब तक अपने प्रदर्शन से खुद इस विस्फोटक बल्लेबाज को ही निराश किया होगा. 

IPL10 में ईशांत शर्मा अब तक पांच मैच खेल चुके हैं, लेकिन अब तक उनके खाते में एक भी विकेट दर्ज नहीं है. पांच मैचों में वह 102 गेंदों को फेंकने के बावजूद एक अदद विकेट के लिए तरस रहे हैं. ईशांत बिना विकेट लिए किसी भी गेंदबाज की ओर से फेंकी गई सबसे ज्यादा गेंदें हैं.


मालूम हो कि वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियन्स को सात रन से हराकर खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है. किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से रखे गए 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन्स टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 223 रन ही बना पाई. कीरन पोलार्ड 24 गेंदों में 50 रन (1 चौका, 5 छक्के) बनाकर नाबाद लौटे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से ऋद्धिमान साहा ने तूफानी पारी खेली, लेकिन शतक से वंचित रह गए, क्योंकि ओवर खत्म हो गए. साहा ने 55 गेंदों में नाबाद 93 रन (11 चौके, 3 छक्के) जड़े. उन्होंने 31 गेंदों में छक्के के साथ फिफ्टी पूरी की. उनकी यह पारी सब पर भारी पड़ी और पंजाब ने रोमांचक मैच में जीत हासिल कर ली. पंजाब की ओर से मोहित शर्मा ने दो विकेट चटकाए, लेकिन महंगे साबित हुए और चार ओवर में 57 रन खर्च कर दिए.

डैरेन सैमी ने उड़ाया ईशांत शर्मा का मजाक

टिप्पणियां

हाल ही में डैरेन सैमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ईशांत शर्मा की नकल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सैमी वैसा ही चेहरा बना रहे हैं, जैसा की ईशांत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान बनाया था। इस वीडियो में सैमी ईशांत के अलावा टीम के दूसरे खिलाड़ियों का भी मजाक बनाते देखे जा सकते हैं।

सैमी इस वीडियो में डेविड मिलर, और टीम के कप्तान ग्लेन मैक्लवेल के साथ भी मजाक करते दिख रहे हैं। लेकिन वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा वो है जिसमें सैमी ईशांत शर्मा की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement