NDTV Khabar

IPL RCBvsSRH : विराट कोहली की जीत की उम्मीदों को लगा करारा झटका, प्रकृति ने दिया धोखा!

148 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL RCBvsSRH : विराट कोहली की जीत की उम्मीदों को लगा करारा झटका, प्रकृति ने दिया धोखा!

IPL 2017 : विराट कोहली की टीम आरसीबी पिछले मैच में 50 रन भी नहीं बना पाई थी...

खास बातें

  1. पिछले मैच में विराट कोहली की टीम 49 पर आउट हो गई थी
  2. आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक भी नहीं पहुंचा
  3. सनराइजर्स फिलहाल पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है
बेंगलुरू: ऐसा लगता है कि इंटरनेशनल लेवल पर टीम इंडिया को नए प्रतिमान पर ले जा चुके विराट कोहली की किस्मत आईपीएल में रूठी हुई है. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस सीजन फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. शुरुआती मैचों से कप्तान विराट और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज बाहर रहे, लेकिन इनकी वापसी के बाद भी टीम के प्रदर्शन में कोई खास बदलाव नहीं आया और पिछले मैच में तो उसे बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. विराट कोहली को मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से बड़ी उम्मीद थी, लेकिन बारिश ने खेल धो दिया और एक भी गेंद नहीं फेंक जा सकी. यहां तक कि टॉस भी नहीं हो सका. दोनों ही टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा.

शुरू में बारिश के कारण टॉस में 10 मिनट की देरी घोषित की गई थी, जो पहले 7.30 बजे होना था, लेकिन एक बार फिर से बारिश आ गई, जो फिर अंत तक थमी नहीं और 11 बजे मैच रद्द घोषित कर दिया गया.

गौरतलब है कि विराट कोहली की टीम के नाम आईपीएल इतिहास के न्यूनतम स्कोर का शर्मनाक रिकॉर्ड भी पिछले मैच में दर्ज हो गया था. आरसीबी टीम पिछले मैच में सिर्फ 49 रन पर आउट होने के सदमे से उबरने की कोशिश में जुटी है और उसे वापसी की आस थी. दोनों टीमों ने अब तक कुल आठ-आठ मैच खेले हैं. इससे पहले खेले गए सात-सात मैचों में से सनराइर्स को चार में जीत और तीन में हार मिली थी जबकि बेंगलोर को दो में जीत और पांच में हार मिली है.

आरसीबी छठे नंबर पर, गुजरात लॉयन्स से है अगला मैच 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अब अगला मैच 27 अप्रैल को सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लॉयन्स से खेलना अपने होमग्राउंड बेंगलुरू में ही खेलना है. हैदराबाद के खिलाफ मिले एक अंक के बाद आरसीबी अंकतालिका में छठे नंबर आ गई है, जबकि गुजरात टीम सबसे नीचे पहुंच गई है.

हैदराबाद पहुंची नंबर तीन पर
सनराइजर्स हैदराबाद को मैच रद्द होने से फायदा हुआ है. वह पांचवें से तीसरे स्थान पर आ गई है. वैसे उसके हिस्से चार जीत ही हैं. पिछले साल वह चैंपियन रही थी.

फेल रहे हैं आरसीबी के स्टार
आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने जहां 4 मैचों में 154 रन बनाए हैं, वहीं क्रिस गेल ने 5 मैचों में 144 रन और एबी डिविलियर्स ने 4 मैचों में 145 रन बनाए हैं. आरसीबी के लिए चिंता की बात यह है कि उसके बल्लेबाज निरंतर अच्छा खेल नहीं दिखा पाए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement