NDTV Khabar

IPL Opening Ceremony 2 : शाल्मली ने 'बेबी को बेस पसंद है' और 'बलम पिचकारी' से मचाई धूम

1739 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL Opening Ceremony 2 : शाल्मली ने 'बेबी को बेस पसंद है' और 'बलम पिचकारी' से मचाई धूम

IPL Opening Ceremony-2 में गायिका शाल्मली खोल्गड़े ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा...

खास बातें

  1. इस बार IPL में हो रहीं हैं आठ ओपनिंग सेरेमनी
  2. पहली सेरेमनी में एमी जैक्सन ने दी थी प्रस्तुति
  3. पुणे और मुंबई के बीच खेला जाएगा दूसरा मैच
पुणे: आईपीएल के 10वें सीजन को खास बनाने के लिए BCCI ने कुछ खास फैसले लिए हैं. इनमें से एक है एक से अधिक शहरों में ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन. जी हां बोर्ड ने इस बार 8 अलग-अलग शहरों में ओपनिंग सेरेमनी रखीं हैं. इस सीरीज का पहला आयोजन बुधवार को हैदराबाद में हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया और बॉलीवुड गीतों पर खास प्रस्तुतियां दीं. दूसरी सेरेमनी पुणे में जारी है. रियलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' की जज शाल्मली खोल्गड़े की मधुर आवाज से इसका आगाज हुआ. अभिनेता रितेश देशमुख ने भी साथियों के साथ अपनी डांस से मनोरंजन किया. गौरतलब है कि पिछले आईपीएल तक एक ही ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होता रहा है और उसी में अलग-अलग स्टार परफॉर्म करते थे.

सलमान खान की फिल्म सुल्तान में 'बेबी को बेस पसंद है' से खासी ख्याति अर्जित कर चुकीं शाल्मली ने अपनी मधुर आवाज का जादू बिखेरा. फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का उनका गीत 'बलम पिचकारी, जो तूने मुझे...' भी खासा फेमस हुआ था. शाल्मली ने प्रस्तुति की शुरुआत 'बलम पिचकारी, जो तूने मुझे... से ही की और दर्शक उनके साथ झूमते नजर आए. फिर उन्होंने 'बेबी को बेस पसंद है' भी सुनाया.

शाल्मली के बाद अभिनेता रितेश देशमुख ने डांस प्रस्तुति दी. उन्होंने 'हाथ उठाके' गीत से शुरुआत की. उससे पहले स्पिरिट ऑफ क्रिकेट के लिए राइजिंग पुणे सुपरजॉयन्ट्स और मुंबई इंडियन्स के कप्तानों को बुलाया गया...
 
रितेश देशमुख और एमी जैक्सन के अलावा परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ और सचिन-जिगर के नाम प्रमुखता से लिए जा रहे हैं. खबर यह भी है कि किसी एक शहर में सुपर-डांसर ऋतिक रोशन भी धमाल मचाते नजर आएंगे.

कहां-कहां होगी ओपनिंग सेरेमनी और कौन कहां देगा प्रस्तुति
8 शहरों में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी की जानकारी IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने सोमवार को दी थी. इन शहरों में दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, गुजरात, मुंबई, पुणे, बेंगलुरू और इंदौर शामिल हैं. आईपीएल के 10 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजकों ने इन शहरों के फैन्स को यह विशेष तोहफा देने का फैसला किया है. इसके पीछे Bcci का दूसरा उद्देश्य आईपीएल को और लोकप्रिय बनाना है.
  • रितेश देशमुख- 6 अप्रैल को पुणे में, टीम- राइजिंग पुणे सपुरजायन्ट
  • टाइगर श्राफ, सचिन-जिगर - 7 अप्रैल को राजकोट में, टीम- गुजरात लॉयन्स
  • श्रद्धा कपूर, मोनाली ठाकुर- 13 अप्रैल को कोलकाता में, टीम कोलकाता नाइटराइडर्स
  • परिणीति चोपड़ा- 15 अप्रैल को नई दिल्ली में, टीम- दिल्ली डेयरडेविल्स
  • दिशा पटानी- 8 अप्रैल को इंदौर में, टीम किंग्स इलेवन पंजाब- राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स
  • 8 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- कौन प्रस्तुति देगा तय नहीं
  • 9 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स-  कौन प्रस्तुति देगा तय नहीं

दिशा पटानी ने किया कन्फर्म
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने पुष्टि करते हुए कहा है कि वह आईपीएल में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. वह 8 अप्रैल को इंदौर में परफॉर्म करेंगी. हालांकि दिशा ने इतने बड़े इवेंट के लिए किसी कॉरियोग्राफर की मदद नहीं ली है, बल्कि वह अपना डांस खुद तैयार कर रही हैं. शनिवार को इंदौर के हॉल्‍कर क्रिकेट स्‍टेडियम में होने वाला यह मैच किंग्‍स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के बीच होने वाला है. दिशा पटानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक 'एम एम धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में नजर आ चुकी हैं.

एमी ने बांधा था समां
पहली ओपनिंग सेरेमनी हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में हुई, जिसकी शुरुआत फिल्म लगान के गीत 'बार बार हां, बोल यार हां' से हुई. गीत के बोल सुनकर दर्शक झूम उठे. अभिनेत्री एमी जैक्सन ने डांस की मोहक प्रस्तुति दी और दर्शक उनके साथ थिरकते नजर आए. अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपनी प्रस्तुति की शुरुआत फिल्म याराना के गीत 'सारा जमाना, हसीनों का दीवाना' से की. एमी ने स्टेज पर कदम रखा कि दर्शकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. फिर तो उनके साथ सारा स्टेडियम थिरकने लगा. इसके बाद उन्होंने कटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो के गीत काला चश्मा पर मनोहारी डांस करके दर्शकों को खूब झुमाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement