NDTV Khabar

IPL Opening Ceremony 3 : 'उड़ी उड़ी जाय' गीत से भूमि त्रिवेदी ने मोहा, टाइगर श्राफ के डांस मूव्स पर फिदा हुए दर्शक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL Opening Ceremony 3 : 'उड़ी उड़ी जाय' गीत से भूमि त्रिवेदी ने मोहा, टाइगर श्राफ के डांस मूव्स पर फिदा हुए दर्शक

IPL Opening Ceremony-3 में टाइगर श्राफ ने अपने डांस से खासा प्रभावित किया... (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इस बार IPL में हो रहीं हैं आठ ओपनिंग सेरेमनी
  2. राजकोट में कंपोजर सचिन-जिगर ने भी प्रस्तुति दी
  3. शनिवार को दो ओपनिंग सेरेमनी होंगी
राजकोट: IPL-10 में मैचों के साथ-साथ ओपनिंग सेरेमनी का भी दौर जारी है. हर दिन कोई न कोई नया बॉलीवुड सितारा नए शहर में आकर्षण का केंद्र रहता है. शुक्रवार को राजकोट में खेले जा रहे गुजरात लॉयन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल के तीसरे मैच से पहले तीसरी ओपनिंग सेरेमनी हुई. डांस उस्ताद टाइगर श्राफ ने दर्शकों को खूब थिरकाया. अलग-अलग शहरों में आयोजित की जा रही ओपनिंग सेरेमनी की बात करें, तो यह दर्शकों के लिए थोड़ा जुदा अनुभव है और कई को तो इसके बारे में अब पता नहीं हैं. वैसे बीसीसीआई ने ऐसा आईपीएल के 10 सीजन पूरे होने पर कई शहरों के लोगों को मनोरंजन परोसने के उद्देश्य से ऐसा किया है.

टाइगर संग थिरके दर्शक..
टाइगर श्राफ ने कार्ट में बैट लिए हुए प्रवेश किया. फिर अपने चिरपरिचित अंदाज में थिरकना और थिरकाना शुरू किया. उन्होंने अपने सारे फेमस डांस मूव्स का प्रदर्शन किया. उन्होंने 'मेरे नाल तू', 'आ रातभर', 'बीट पे बूटी' और 'आ रहा हूं जिंदगी' जैसे गानों पर डांस से समां बांधा. पूरा स्टेडियम उनके रॉकस्टार अंदाज पर फिदा नजर आया.

भूमि त्रिवेदी ने छेड़ी मधुर तान...
राजकोट में खचाखच भरे स्टेडियम में सेरेमनी की शुरुआत गुजरात की ही रहने वाली 'राम चाहे लीला चाहे' गीत से छा चुकीं भूमि त्रिवेदी ने की. भूमि ने जैसे ही 'उड़ी उड़ी जाए' गीत का आलाप लिया तो स्टेडियम गूंज उठा. उनकी मधुर आवाज से दर्शक झूमते नजर आए. भूमि ने शाहरुख की फिल्म रईस में यह गीत गाया है. भूमि के बाद कंपोजर सचिन-जिगर ने सुमधुर प्रस्तुति दी.

गुजरात के कप्तान सुरेश रैना और कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट' के लिए संकल्प लिया...

एमी जैक्सन और रितेश दे चुके हैं प्रस्तुति
8 ओपनिंग सेरेमनी की कड़ी के हैदराबाद में हुए पहले आयोजन में एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने खास प्रस्तुति दी थी, जबकि दूसरी सेरेमनी पुणे में हुई, जिसमें रितेश देशमुख और गायिका शाल्मली खोल्गड़े ने समां बांधा था.

टिप्पणियां
आने वाली सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, दिशा पटानी के नाम चर्चा में हैं. खबर यह भी है कि किसी एक शहर में सुपर-डांसर ऋतिक रोशन भी धमाल मचाते नजर आ सकते हैं.

कहां-कहां होगी ओपनिंग सेरेमनी और कौन कहां देगा प्रस्तुति
  • टाइगर श्राफ, सचिन-जिगर - 7 अप्रैल को राजकोट में, टीम- गुजरात लॉयन्स
  • श्रद्धा कपूर, मोनाली ठाकुर- 13 अप्रैल को कोलकाता में, टीम कोलकाता नाइटराइडर्स
  • परिणीति चोपड़ा- 15 अप्रैल को नई दिल्ली में, टीम- दिल्ली डेयरडेविल्स
  • दिशा पटानी- 8 अप्रैल को इंदौर में, टीम किंग्स इलेवन पंजाब- राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स
  • 8 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- कौन प्रस्तुति देगा तय नहीं
  • 9 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स-  कौन प्रस्तुति देगा तय नहीं
दिशा पटानी ने किया कन्फर्म
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने पुष्टि करते हुए कहा है कि वह आईपीएल में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. वह 8 अप्रैल को इंदौर में परफॉर्म करेंगी. हालांकि दिशा ने इतने बड़े इवेंट के लिए किसी कॉरियोग्राफर की मदद नहीं ली है, बल्कि वह अपना डांस खुद तैयार कर रही हैं. शनिवार को इंदौर के हॉल्‍कर क्रिकेट स्‍टेडियम में होने वाला यह मैच किंग्‍स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के बीच होने वाला है. दिशा पटानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक 'एम एम धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में नजर आ चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement