विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2017

IPL SRHvsKKR : बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया, फाइनल की राह में अब भी है एक बाधा

IPL 10 के प्लेऑफ का दौर जारी है. पहले रोमांचक मैच के बाद बुधवार को दूसरा मैच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. बारिश से प्रभावित इस एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पिछली चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर उसका आईपीएल के इस सीजन का सफर खत्म कर दिया.

Read Time: 5 mins
IPL SRHvsKKR : बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया, फाइनल की राह में अब भी है एक बाधा
IPL 2017 : वॉर्नर की टीम का अभियान खत्म हो गया है. गंभीर के पास एक और मौका है...
बेंगलुरू:

IPL 10 के प्लेऑफ का दौर जारी है. पहले रोमांचक मैच के बाद बुधवार को दूसरा मैच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. बारिश से प्रभावित इस एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने पिछली चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर उसका आईपीएल के इस सीजन का सफर खत्म कर दिया. इस प्रकार उसने आईपीएल के पिछले सीजन में एलिमिनेटर मैच में मिली हार का बदला भी ले लिया. हालांकि फाइनल की राह में उसे अब भी एक बाधा पार करनी होगी. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 128 रन बनाए थे. बारिश के कारण काफी देर तक खेल शुरू नहीं हो पाया. फिर मैच छह ओवरों का कर दिया गया और डकवर्थ लुइस नियम के तहत संशोधित लक्ष्य 48 रन का मिला. केकेआर तीन विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया. एक समय उसके 12 रन पर तीन विकेट गिर गए थे, लेकिन कप्तान गौतम गंभीर (32) और इशांक जग्गी (5) जीत दिलाकर ही लौटे.

हालांकि केकेआर को अभी एक और बाधा पार करनी होगी. उसको 19 मई को बेंगलुरू में ही होने वाले क्वालिफायर-2 में मुंबई इंडियन्स से भिड़ना होगा. इनमें से जो जीतेगी, वही टीम 21 मई को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट से भिड़ेगी.

सनराइजर्स के बल्लेबाज शुरुआत से ही रंग में नहीं दिखे. केकेआर के गेंदबाजों ने पिच का पूरा फायदा उठाते हुए उनको बांधकर रख दिया. हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाया. पूरे सीजन में विस्फोटक रहे डेविड वॉर्नर भी 35 गेंदों में 37 रन ही बना पाए. विजय शंकर ने 22 रन, शिखर धवन ने 11 रन, तो केन विलियम्सन ने 24 रन बनाए. विलियम्सन ने वॉर्नर के साथ दूसरे विकेट के लिए 50 रन जोड़े, लेकिन इस जोड़ी के बाद कोई भी साझेदारी नहीं हो पाई. युवराज सिंह (9) भी सस्ते में आउट हो गए. नैथन कूल्टर नाइल ने तीन विकेट, तो उमेश यादव ने दो विकेट चटकाए, जबकि पीयूष चावला और ट्रेंट बोल्ट को एक-एक विकेट मिला.

Advertisement
कोलकाता की पारी-
ओवर 1
एक ओवर के बाद स्‍कोर 11/2

ओवर 2:
दो ओवर के बाद स्‍कोर 21/3

ओवर 3 :
ओवर 4 : ओवर 5 :ओवर 6 :सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग का पूरा अपडेटपहले 5 ओवर : धवन ने किया निराश, धीमी शुरुआत5 ओवर में हैदराबाद- 27/1.6 से 10 ओवर : 6.8 के रनरेट से 34 रन बने10 ओवर में हैदराबाद- 61/1.11 से 15 ओवर : 2 विकेट गिरे, 37 रन बने15 ओवर में हैदराबाद- 98/3.16 से 20 ओवर : 4 विकेट गिरे, 30 रन बने20 ओवर में हैदराबाद- 128/7.दोनों टीमें इस प्रकार रहीं :कोलकाता नाइट राइडर्स :सनराइजर्स हैदराबाद :

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2022 Auction: मेगा नीलामी से पहले सोशल मीडिया पर सभी टीमों के बीच छिड़ी "जंग"
IPL SRHvsKKR : बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया, फाइनल की राह में अब भी है एक बाधा
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Next Article
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;