NDTV Khabar

IPL10:एमएस धोनी की क्षमता पर जब उठ रहे हैं सवाल तब उनके पक्ष में मजबूती से खड़े हुए शेन वॉर्न

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10:एमएस धोनी की क्षमता पर जब उठ रहे हैं सवाल तब उनके पक्ष में मजबूती से खड़े हुए शेन वॉर्न

शेन वॉर्न ने ट्वीट किया है कि धोनी को किसी के सामने कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इस IPLमें धोनी का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है
  2. वॉर्न ने ट्वीट करके कहा-धोनी सभी प्रारूपों के शानदार खिलाड़ी
  3. सौरव गांगुली टी20 मैचों में धोनी की क्षमता पर जता चुके हैं संदेह
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
ऐसे समय जब आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की बल्‍लेबाजी क्षमता को लेकर सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं, ऑस्‍ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न पूरी मजबूती के साथ उनके पक्ष में खड़े हो गए हैं. IPL 10 में टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान धोनी का बल्‍लेबाजी प्रदर्शन अब तक खास नहीं रहा है और यह कहा जा रहा है कि धोनी मैच फिनिशर की अपनी छवि के आसपास भी नहीं रह गए हैं. धोनी आईपीएल 10 में पुणे सुपरजाइंट टीम की ओर से स्‍टीव स्मिथ की कप्‍तानी में खेल रहे हैं.  

 आलोचक भले ही काबिलियत पर उंगली उठा रहे हों लेकिन शेन वार्न ने यह कहते हुए धोनी का समर्थन किया है कि पूर्व भारतीय कप्तान को किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. आईपीएल के 10वें सत्र के आगाज से पहले ही कप्तानी से हटाए गए धोनी अभी तक पुणे के लिये कोई कमाल नहीं कर सके हैं. उन्होंने पांच मैचों में सिर्फ 61 रन बनाए. वार्न ने ट्विटर पर धोनी का बचाव करते हुए कहा,‘एमएस धोनी को किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है, वह सभी प्रारूपों में शानदार खिलाड़ी हैं. एक करिश्माई कप्तान भी.’
गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को टी20 मैचों में धोनी की क्षमता पर संदेह जताया था. गांगुली ने कहा था कि धोनी वनडे में चैम्पियन खिलाड़ी हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि वे (धोनी) अच्‍छे टी20 खिलाड़ी है.  सौरव ने कहा था कि टी20 क्रिकेट में 10 साल में धोनी ने सिर्फ एक अर्धशतक जड़ा है और यह सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड नहीं है.’ हालांकि गांगुली ने कहा कि धोनी शानदार वनडे खिलाड़ी है और चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए उनकी अनदेखी नहीं हो सकती. इससे पहले आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक के भाई हर्ष गोयनका ने भी धोनी को निशाना पर लिया था. हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर स्टीव स्मिथ को धोनी पर भारी बताया था. हालांकि इस ट्वीट के खिलाफ धोनी के फैंस के कमेंट आने के बाद हर्ष ने इसे डिलीट कर दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement