NDTV Khabar

IPL 2018: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद यह बोले CSK के कप्‍तान एमएस धोनी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के अंतर्गत शनिवार को खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हार का सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद यह बोले CSK के कप्‍तान एमएस धोनी

धोनी ने कहा कि जब आप लगातार जीतते हैं, तो आपको प्रदर्शन में कमी का पता नहीं चलता (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, यह जानना अहम है कि गलती कहां हुई
  2. ऐसी हार आपको काफी कुछ सिखाती हैं
  3. MI के रोहित शर्मा बोले, जीत का बेसब्री से इंतजार था
पुणे:
टिप्पणियां
मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के अंतर्गत शनिवार को खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि इस हार के बावजूद धोनी ने मैच के परिणाम को लेकर दार्शनिक अंदाज में प्रतिक्रिया दी. उनका कहना है कि इस प्रकार की हार टीम को और खिलाड़ियों को काफी अच्छी सीख देती है. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में इस मैच में मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हराया. यह अब तक खेले गए सात मैचों में चेन्नई की दूसरी हार है. धोनी ने मैच के बाद एक बयान में कहा, "यह जानना महत्वपूर्ण है कि हमसे गलती कहां हुई है? इस प्रकार की हार आपको काफी कुछ सिखाती है. अगर आप जीत ही जीत हासिल करते हैं, तो आपको अपने प्रदर्शन में कमी का अंदाजा नहीं होगा." सीएस के कप्तान धौनी ने कहा, "यह मैच अच्छा था और इससे हमें यह समझ आ गया है कि ऐसी परिस्थितियों में हमें क्या करना चाहिए?"

वीडियो: रोहित की पारी से मुंबई इंडियंस ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को हराया
दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें इस जीत का बेसब्री से इंतजार था. मैच में कप्तान रोहित ने मुंबई के लिए सबसे अधिक 56 रन बनाए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए मैन ऑफ द मैच बने. रोहित ने कहा, "काफी अच्छा महसूस हो रहा है.इस जीत का हमें बेसब्री से इंतजार था. हमें शांत रहते हुए खेलने की जरूरत थी. आपको अगर कोई खेल इस प्रकार से जीतना है, तो आपको हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत है. तभी आपको इस प्रकार के परिणाम मिलते हैं." (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement