NDTV Khabar

टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर अपनी नाराजगी वाली खबरों से ऋषभ पंत खफा, बोले-अफवाहें फैलाना बंद करिए...

आईपीएल 2018 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत मानो कहर बरपाने को आमादा हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर अपनी नाराजगी वाली खबरों से ऋषभ पंत खफा, बोले-अफवाहें फैलाना बंद करिए...

ऋषभ पंत आईपीएल 2018 में अब तक 582 रन बनाते हुए टूर्नामेंट के टॉप स्‍कोरर हैं

खास बातें

  1. कुछ खबरों में कहा गया था, टीम इंडिया में नहीं चुने जाने से नाराज हैं पंत
  2. ऋषभ ने मीडिया से आग्रह किया, मुझे क्रिकेट पर ध्‍यान देने दीजिए
  3. बोले, मैंने कभी भी ऐसा कुछ नही कहा, प्‍लीज अफवाह न फैलाएं
नई दिल्‍ली: आईपीएल 2018 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत मानो कहर बरपाने को आमादा हैं. 20 साल के ऋषभ पंत अब तक 582 रन बनाते हुए टूर्नामेंट के टॉप स्‍कोरर हैं. खास बात यह है कि इस दौरान उनका औसत (52.90) और स्‍ट्राइक रेट (179.62) भी जबर्दस्‍त रहा है. टूर्नामेंट में पंत अब तक एक शतक बना चुके हैं. आईपीएल में इस जोरदार प्रदर्शन के बावजूद ऋषभ इंग्‍लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 टीम में स्‍थान नहीं बना पाए हैं. इस दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर उनकी (पंत की) ओर से नाराजगी जताने की खबरें मीडिया में आई थीं, इन खबरों को लेकर पंत ने नाराजगी जताई है. पंत ने अपने इस 'झूठे' बयान को लेकर सफाई देते हुए ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में पंत ने लिखा, 'कृपया अफवाह फैलना बंद कीजिए और मुझे क्रिकेट पर फोकस करने दीजिए.भारतीय टीम में मेरा चयन न होने पर मेरे कथित बयान को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों के बारे में स्पष्टीकरण देना चाहता हूं. मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा, ये मेरा स्पष्टीकरण है. इसलिए प्लीज अफवाह फैलाना बंद कीजिए और मुझे क्रिकेट पर ध्यान देने दीजिए.'
 
यह भी पढ़ें: 'यहां' ऋषभ पंत बन गए कोहली सहित दिग्गजों को पछाड़ नंबर वन

गौरतलब है कि मीडिया में आई कुछ खबरों में दावा किया गया था वनडे और टी20 टीम में नहीं चुने जाने पर ऋषभ पंत ने नाराजगी जताई है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंत ने नाबाद 128 रन की जोरदार पारी खेली थी. गौरतलब है कि सिलेक्‍टर्स ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में पंत को स्‍थान नहीं दिया है. यही नहीं, आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी उन्‍हें टीम में जगह नहीं दी गई है.

वीडियो: जोस बटलर की पारी से राजस्‍थान ने MI को हराया

इंग्‍लैंड में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम ..
विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव.

टिप्पणियां
इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम
विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव.

आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम...
विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल, और उमेश यादव.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement