NDTV Khabar

IPL : शाहरुख खान ने कहा, नीलामी तो हो, मैं इस क्रिकेटर को खरीदने के लिए पायजामा तक बेचने को तैयार हूं!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL : शाहरुख खान ने कहा, नीलामी तो हो, मैं इस क्रिकेटर को खरीदने के लिए पायजामा तक बेचने को तैयार हूं!

शाहरुख खान कई बार एमएस धोनी की प्रशंसा कर चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आईपीएल का 10 साल का अनुबंध इस सीजन में समाप्त हो रहा है
  2. अगले सीजन से नए सिरे से बोली होगी और टीम संयोजन बदल जाएगा
  3. कई फ्रेंचाइजियों की नजर स्टार खिलाड़ियों पर है
नई दिल्ली: IPL-10 के साथ ही इस लीग का एक दौर पूरा हो जाएगा. अगले सीजन से नए सिरे से बोली लगेगी और कई विरोधी खिलाड़ी एक बार फिर से साथ खेलते नजर आ सकते हैं. इस बीच अलग-अलग फ्रेंचाइजियों की नजर प्रमुख खिलाड़ियों पर टिकी हुई है और वह उनको खरीदने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. अगले साल से निलंबन झेल रहीं चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें भी लीग में शामिल हो जाएंगी. इस बीच कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान की नजर भी कुछ स्टार खिलाड़ियों पर है, जिन्हें वह अगले सीजन में खरीदना चाहते हैं. टीम इंडिया का एक ऐसा स्टार खिलाड़ी भी है, जिसे खरीदने के लिए वह अपने कपड़े तक बेचने को तैयार दिख रहे हैं. मतलब वह उस पर बड़े से बड़ा दांव लगाने में हिचकेंगे नहीं...

शाहरुख खान जिस खिलाड़ी के बारे में ऐसा कह रहे हैं वह हैं टीम इंडिया के सफलतम कप्तान एमएस धोनी, जो इस समय अपनी फ्रेंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट के मालिकों के व्यवहार से दुखी चल रहे हैं. पुणे के मालिक भले ही धोनी का महत्व नहीं समझ रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान अच्छी तरह जानते हैं कि धोनी क्या चीज हैं और उनका क्या महत्व है.

हाल ही में पुणे को अपनी शानदार पारी से जीत दिला चुके एमएस धोनी ने पुराने रंग में लौटने के संकेत देते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया था. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने धोनी की जमकर तारीफ की है.

शाहरुख खान ने कहा, 'यार मैं तो उसको अपना पायजामा बेच के भी खरीद लूं, वह आए तो ऑक्शन में.'

टिप्पणियां
गौरतलब है कि आईपीएल के अगले सीजन में एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों की नीलामी होगी. नया टीम संयोजन बनेगा. अगले साल धोनी की पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी वापसी कर रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि धोनी को कौन अपनी झोली में डाल पाता है. जाहिर किंग खान के इस बयान के बाद बोली में चेन्नई और कोलकाता के बीच तगड़ी होड़ देखने को मिल सकती है.

वैसे इस सीजन की बात करें, तो शाहरुख की टीम गौतम गंभीर की कप्तानी में शानदार खेल दिखा रही है, वहीं शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स को वक्त न दे पाने के कारण निराशा जाहिर की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement