NDTV Khabar

IPL10:एमएस धोनी पर कमेंट किया तो सोशल मीडिया के निशाने पर आए RPS के मालिक के भाई हर्ष गोयनका

149 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10:एमएस धोनी पर कमेंट किया तो सोशल मीडिया के निशाने पर आए RPS के मालिक के भाई हर्ष गोयनका

एमएस धोनी पिछले सीजन में पुणे टीम के कप्‍तान थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हर्ष ने लिखा था, स्मिथ ने प्रदर्शन से धोनी को कमतर साबित किया
  2. सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद यह ट्वीट उन्‍होंने हटा दिया
  3. बाद में एक और ट्वीट करके कहा, धोनी स्‍टार, देश को सम्‍मान दिलाया
टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी पर कमेंट करना राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स (RPS) टीम के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका को भारी पड़ा है. हर्ष ने अपने ट्वीट ने इस टीम के नवनियुक्‍त कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ की तारीफ की है वहीं पिछले सीजन में टीम की कप्‍तानी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्‍व और बैटिंग पर तीखे कमेंट किए हैं. धोनी की इस तरह से आलोचना उनके प्रशंसकों को नागवार गुजरी है. उन्‍होंने हर्ष गोयनका को आड़े हाथ लिया है.

हर्ष गोयनका ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर स्टीव स्मिथ को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट का कप्तान नियुक्त किए जाने का फैसला बिल्कुल सही था. स्मिथ ने साबित कर दिया जंगल का राजा कौन है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को अपने प्रदर्शन से पूरी तरह से कमतर साबित कर दिया. कप्‍तानी पारी।’हालांकि हर्ष गोयनका ने बाद में यह ट्ववीट डिलीट कर दिया लेकिन वे माही के प्रशंसकों के गुस्‍से से नहीं बच पाए. गौरतलब है कि आईपीएल के दसवें संस्करण की शुरुआत से कुछ दिन पहले ही आरपीएस  टीम मैनेजमेंट ने महेंद्र सिंह धोनी को हटाकर स्टीव स्मिथ को उनके स्‍थान पर कप्तान नियुक्त किया था.

गोयनका के ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, हर्ष गोयनका, आपको शर्म आनी चाहिए. कम से प्रति एमएस धोनी के प्रति कुछ सम्‍मान को दिखाइए. विदेशी खिलाड़ियों के मुकाबले देशी खिलाड़ि‍यों का अपमान मत करिये. एक अन्‍य यूजर ने तो और सख्‍त ट्वीट कर लिखा,  क्‍या आपको कुछ समझ है, क्रिकेट को छोड़‍िए, इस समझ के साथ आप बिजनेसमैन कैसे बन गए. एक अन्‍य ट्वीट में कहा गया, हर्ष गोयनका जी, हम आरपीएस का समर्थन आपके और 'स्मिथी' के कारण नहीं करते हैं, यह केवल महेंद्र सिंह धोनी के कारण है. धोनी हमारे लिए केवल नाम नहीं है, उनसे हमारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं. एक अन्‍य ट्वीट में कहा गया, धोनी का अपमान मत करिए, आपकी टीम को मुख्‍य शख्‍स के कारण ही समर्थन मिल रहा है. हर्ष गोयनका को शायद अपनी गलती को अहसास हो गया था. वे समझ गए थे कि उनकी टिप्‍पणी महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों को नागवार गुजरी है.उन्‍होंने ट्ववीट किया, मैं सहमत हूं, धोनी स्‍टार हैं. उन्‍होंने अपने नेतृत्‍व से टीम इंडिया को सम्‍मान दिलाया है. मुझ सहित पूरा देश उन्‍हें हीरो मानता है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement