NDTV Khabar

IPL 2018: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद यह बोले RCB के कप्‍तान विराट कोहली...

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने आईपीएल 2018 के अपने अहम मुकाबले में कल मुंबई इंडियंस को हराकर प्‍लेऑफ की अपनी उम्‍मीद कायम रखी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद यह बोले RCB के कप्‍तान विराट कोहली...

विराट कोहली ने कहा कि हमें इस आत्मविश्वास को आगे भी बरकरार रखना होगा

खास बातें

  1. कहा, प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अच्‍छा प्रदर्शन करना होगा
  2. हमें इस आत्‍मविश्‍वास को आगे भी कायम रखना होगा
  3. टिम साउदी बोले, जीत के लिए हमें लगातार विकेट लेने होंगे
बेंगलुरू:
टिप्पणियां
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने आईपीएल 2018 के अपने अहम मुकाबले में कल मुंबई इंडियंस को हराकर प्‍लेऑफ की अपनी उम्‍मीद कायम रखी हैं. बेंगलुरू ने मंगलवार रात को अपने गेंदबाजों की सटीक गेंदबाजी की बदौलत आरसीबी ने मुंबई को 14 रन से हराया. मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमें इस जीत की सख्त जरूरत थी. टूर्नामेंट के ऐसे समय पर यह जीत काफी महत्वपूर्ण है. पिछले कुछ मैचों में हम चूक गए थे, हमें इस दो अंक की जरूरत थी." उन्होंने कहा कि अगले चरण में क्वालीफाई करने के लिए टीम को प्रभावशाली प्रदर्शन करना होगा और अंक जुटाने होंगे. कप्तान ने कहा, "उन दो अंकों को हासिल करने के लिए हमें प्रभावशाली प्रदर्शन करने की आवश्यकता है. हमारा इरादा अच्छा था और परिणाम हमारे पक्ष में रहा. हमें इस आत्मविश्वास को आगे भी बरकरार रखना होगा." दूसरी ओर आरसीबी की इस जीत में अहम योगदान देने वाले तेज गेंदबाज टिम साउदी का मानना है कि उनकी टीम अभी भी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है. साउदी ने  कहा, "बोर्ड पर जीत देखना अच्छा लगता है. मैच में हम काफी करीब थे और हमें पता था कि यदि हम नियमित अंतराल पर विकेट लेना जारी रखेंगे तो हम मैच जीत जाएंगे."

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ
बेंगलुरू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 167 का स्कोर बनाया और फिर मुंबई को सात विकेट पर 153 रन पर रोक दिया. साउदी ने इस मैच में 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. उन्होंने कहा, 'आखिरी ओवरों में कोलिन डी ग्रैंडहोम ने दूसरी पारी के लिए हमें अच्छी लय प्रदान की जिसकी बदौलत हम एक मजबूत स्कोर बनाने में सफल रहे और जीत हासिल कर सके. हमारा मानना है कि प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब भी मजबूत हैं." (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement