NDTV Khabar

IPL 2018: चेन्‍नई के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में हुई 'धुलाई' के बाद दार्शनिक अंदाज में यह बोले विनय कुमार..

आईपीएल 2018 के अंतर्गत कल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ हुआ मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के विनय कुमार शायद लंबे अरसे तक नहीं भूल पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: चेन्‍नई के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में हुई 'धुलाई' के बाद दार्शनिक अंदाज में यह बोले विनय कुमार..

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 5 विकेट से हराया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मैच में सीएसके ने केकेआर को 5 विकेट से हराया
  2. विनय कुमार के इस आखिरी ओवर में बने 19 रन
  3. हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने की खिंचाई
नई दिल्‍ली: आईपीएल 2018 के अंतर्गत कल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ हुआ मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के विनय कुमार शायद लंबे अरसे तक नहीं भूल पाएंगे. इस मैच के आखिरी ओवर में चेन्‍नई के बल्‍लेबाजों ने विनय कुमार की जोरदार 'धुलाई' करते हुए अपनी टीम को 5 विकेट की यादगार जीत दिलाई. सैम बिलिंग्‍स की ओर से 23 बॉल पर खेली गई 56 रनों की धमाकेदार पारी के बाद रवींद्र जडेजा ने विनय के ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्‍का जड़ते हुए टीम को जीत दिलाई. मैच के आखिरी ओवर में चेन्‍नई को जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी. इस मौके पर कोलकाता के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने अपने अनुभवी गेंदबाज विनय कुमार को गेंद थमाई. हालांकि विनय के लिए यह ओवर दु:स्‍वप्‍न साबित हुआ. ओवर की शुरुआत उन्‍होंने नोबॉल से की जिस पर ड्वेन ब्रावो ने छक्‍का जमा दिया. आगे की गेंदों पर भी लगातार रन बनने से विनय कुमार दबाव में आ गए. पारी के इस अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर जडेजा ने छक्‍का जड़ते हुए चेन्‍नई को जीत दिला दी. मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 5 विकेट से जीता. चेन्‍नई को इस रोमांचक मुकाबले में जीत मिलते ही विनय कुमार की 'खिंचाई' का दौर शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर क्रिकेटप्रेमियों ने विनय कुमार के प्रदर्शन पर इस अंदाज पर नाराजगी जताई. बाद में विनय कुमार ने भी एक ट्वीट करते हुए अपने प्रदर्शन का बचाव किया.  
वीडियो: आईपीएल की नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्‍टोक्‍स

कार्तिक के नेतृत्‍व वाली केकेआर टीम ने इस मैच में 20 ओवर में 202 रन का विशाल स्‍कोर बनाया. टीम के आंद्रे रसेल ने महज 36 गेंदों पर 88 रन की जबर्दस्‍त पारी खेली, इसमें 11 छक्‍के शामिल रहे. ऐसा लग रहा था कि कोलकाता की टीम मैच में जीत हासिल कर लेगी लेकिन शेन वॉटसन (19 गेंद पर 42 रन) और अंबाती रायुडू (26 गेंदों पर 39 रन) की पारियों के बाद सैम बिलिंग्‍स ने धुआंधार बल्‍लेबाजी की.बिलिंग्‍स ने 56 रन बनाए. बाद में रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो ने आखिरी ओवर में चेन्‍नई की जीत की औपचारिकता पूरी की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement