Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IPL10: MS धोनी की मैच जिताऊ पारी की विराट कोहली, डिविलियर्स ने ही नहीं, इस आलोचक ने भी की प्रशंसा...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: MS धोनी की मैच जिताऊ पारी की विराट कोहली, डिविलियर्स ने ही नहीं, इस आलोचक ने भी की प्रशंसा...

आरपीएस टीम से जुड़े हर्ष गोयनका ने ट्वीट करके एमएस धोनी की पारी को सराहा (फाइल फोटो)

टिप्पणियां

पिछले दिनों महेंद्र सिंह धोनी के बल्‍लेबाजी में प्रदर्शन को लेकर आलोचनाओं का दौर जारी था. मैदान पर उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे तो दूसरी तरफ़ आलोचकों ने भी उनके ख़िलाफ़ मोर्चा खोल रखा था. शनिवार को सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ माही ने मैच जिताऊ पारी खेली और आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया. मैन ऑफ द मैच रहे धोनी के बल्ले का जलवा फ़ैन्स को देखने को मिला. माही ने सिर्फ़ 34 गेंद पर नाबाद 61 रन की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए.

इस पारी में धोनी ने एक बार फिर बताया कि क्यों फ़ैन्स उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा फिनिशर मानते हैं. धोनी जब मैदान पर आए तब टीम का स्कोर 98 रन था और आखिरी 3 ओवर में जीत के लिए 47 रनों की ज़रूरत थी. मनोज तिवारी के साथ मिलकर धोनी ने 18वें ओवर में 19 रन बटोरे और 19वें ओवर में 18 रन बनाए. अपने ट्रेडमार्क शॉट में आख़िरी गेंद पर एक शानदार चौका जड़कर माही ने पुणे सुपरजाइंट को जीत दिलाई. इस पारी के बाद धोनी को सभी ने बधाई दी. विराट कोहली फ़िलहाल आईपीएल 10 में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को आगे ले जाने की कोशिश में लगे हैं लेकिन वे धोनी का मैच देखना नहीं भूले. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा-पिछले कई सालों से धोनी जो भरोसे के साथ करते आ रहे हैं, वहीं आज भी किया. चैंपियन पारी रही, देखने में मज़ा आया.

बैंगलोर टीम के बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने भी धोनी की तारीफ़ की. 360 डिग्री शॉट्स खेलने में माहिर डिविलियर्स ने लिखा कि धोनी की पारी शानदार रही.   धोनी के बारे में ट्वीट कर विवादों में पड़े पुणे टीम के मालिक आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने भी धोनी की तारीफ़ की. गोयनका ने लिखा, 'धोनी की पारी शानदार रही-उन्हें फ़ॉर्म में वापसी करते देख कर ख़ुशी हुई. धोनी से बड़ा मैच फिनिशर नहीं हो सकता.'
महेंद्र सिंह धोनी की इस मैच जिताने वाली पारी के बाद गोयनका को भी एक फ़ैन ने यह जवाब दिया...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Viral: बम धमाकों के बीच बेटी को हंसाते नजर आए पिता, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया इमोशनल Video

Advertisement