NDTV Khabar

आईपीएल 10 : ऐसी दीवानगी कि थियेटर में भी क्रिकेट देखने का मौका तलाशा वीरेंद्र सहवाग ने...

आईपीएल10 से किंग्‍स इलेवन पंजाब बाहर हो चुकी है, लेकिन इस टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग का इस टूर्नामेंट को लेकर जोश कम नहीं हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल 10 : ऐसी दीवानगी कि थियेटर में भी क्रिकेट देखने का मौका तलाशा वीरेंद्र सहवाग ने...

आईपीएल10 में वीरेंद्र सहवाग किंग्‍स इलेवन के मेंटर थे (फाइल फोटो)

आईपीएल10 से किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम बाहर हो चुकी है, लेकिन इस टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग का इस टूर्नामेंट को लेकर जोश कम नहीं हुआ है. यही कारण है कि उन्‍होंने थियेटर में पिक्‍चर देखते हुए भी मोबाइल पर मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के बीच आईपीएल मैच देखने को मौका तलाश ही लिया. पत्‍नी आरती सहवाग के साथ फिल्‍म देखने पहुंचे सहवाग ने इस लम्‍हे को ट्वीट करके प्रशंसकों से शेयर किया है.

अपनी धमाकेदार बैटिंग से देश के करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों के दिल पर राज कर चुके सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'खुश बीवी मतलब खुश जिंदगी. एक थियेटर में मैच देख रहा हूं जबकि पत्‍नी फिल्‍म देख रही हैं. मैं भी खुश, बीवी भी खुश.'
 
इससे पहले एक अन्‍य ट्वीट में वीरू ने महिला क्रिकेटरों के लिए आईपीएल जैसे टूर्नामेंट की पैरवी की थी. उन्‍होंने कहा था. मेरा मानना है कि महिलाओं के लिए भी आईपीएल टूर्नामेंट होना चाहिए. ठीक उसी तरह जैसे ऑस्‍ट्रेलिया में महिला क्रिकेटरों के लिए बिग बैश आयोजित होता है.
  गौरतलब है कि सहवाग आईपीएल10 में  ग्‍लेन मैक्‍सवेल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर थे. यह टीम रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट से मिली हार के साथ ही आईपीएल से बाहर हो चुकी है. पुणे के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए पंजाब टीम महज 73 रन पर आउट हो गई थी. जवाब में पुणे ने महज एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल करते हुए प्‍लेऑफ में स्‍थान बना लिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement