Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

IPL10: सनराइजर्स टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण इस बात से परेशान भी हैं और खुश भी...

ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: सनराइजर्स टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण इस बात से परेशान भी हैं और खुश भी...

वीवीएस लक्ष्‍मण आईपीएल10 में सनराइजर्स टीम के मेंटर हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सनराइजर्स को आईपीएल की सबसे संतुलित टीम मान रहे समीक्षक
  2. लक्ष्‍मण बोले, हमारे लिए प्‍लेइंग11 का चुनाव परेशानी भरा होता है
  3. उन्‍होंने चयन की इस दुविधा को टीम के लिहाज से अच्‍छा संकेत माना
हैदराबाद: सनराइजर्स हैदराबाद को कई क्रिकेट समीक्षक आईपीएल-10 की सबसे संतुलित टीम मान रहे हैं. इस टीम में बल्‍लेबाज के रूप में कप्‍तान डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, युवराज सिंह, मोइस हेनरिक्‍स और केन विलियम्‍स जैसे खिलाड़ी है वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्‍वर कुमार, मुस्‍तफिजुर रहमान, राशिद खान और आशीष नेहरा टीम को गजब का संतुलन प्रदान करते हैं. यही कारण है कि यह टीम टूर्नामेंट में जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है. सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि टीम में इतने शानदार खिलाड़ि‍यों के होने के कारण प्‍लेइंग इलेवन का चुनाव उनके लिए बड़ी मानसिक परेशानी से कम नही होता है. लक्ष्‍मण ने कहा कि उनकी टीम मौजूदा आईपीएल में चयन की दुविधा से जूझ रही है जो अच्छा संकेत है.

हैदराबाद ने बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच रन से हराया और अब वह अंकतालिका में संयुक्त रूप से शीर्ष पर है. लक्ष्मण ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘मुझे कोई चिंता का कारण नजर नहीं आता । हम लगातार अच्छे प्रदर्शन की कोशिश कर रहे हैं.’

उन्होंने कहा,‘हमारे पास कई नए खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन उम्दा रहा है. हालात के अनुरूप हमने अलग-अलग टीम संयोजन आजमाया है. हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. हम किसी एक बल्लेबाज या गेंदबाज पर निर्भर नहीं हैं.’ उन्होंने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की तारीफ की जिन्‍होंने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है. मैच में नाबाद 50 रन की पारी खेलने वाले दिल्ली के श्रेयस अय्यर ने कहा कि टीम ने अच्छी शुरूआत की लेकिन लय कायम नहीं रख सकी.उन्होंने कहा,‘हम इस विकेट पर उन्हें 180 रन पर रोक सकते थे. कोई बात नहीं.यह खेल का हिस्सा है’ (भाषा से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement