अंत में घबरा गए थे : कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गंभीर

अंत में घबरा गए थे : कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गंभीर

केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर...

मुंबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर का कहना है कि उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार को खेले गए मैच के अंत में घबरा गई थी. गम्भीर के मुताबिक उनकी टीम अत्यधिक दबाव के कारण क्षेत्ररक्षण नहीं कर पाई, जिसके कारण कई मिसफील्ड भी हुए और कुछ कैच भी छूटे.

मुंबई इंडियंस की टीम ने कोलकाता को इस मैच में चार विकेट से हराया था. इस सीजन में कोलकाता टीम की यह पहली हार थी. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, गंभीर ने मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाजों हार्दिक पांड्या और नितीश राणा की तारीफ भी की.

गंभीर ने कहा, "हमने आखिरी बचे तीन ओवरों में अच्छा स्कोर बनाया था, लेकिन मुंबई के बल्लेबाजों हार्दिक और राणा ने अद्वितीय पारी खेली. अगर हम हार्दिक को कैच आउट कर देते, तो कुछ भी हो सकता था."

टीम की हार के कारण पर गंभीर ने कहा, "गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. क्रिस वोक्स और ट्रैंट बाउल्ट अनुभवी खिलाड़ी हैं. हमें केवल स्वयं को शांत रखने की जरूरत है. मैच के अंत में क्षेत्ररक्षण के दौरान हम थोड़ा घबरा गए थे और इस कारण हमने कैच भी छोड़ा. मैदान में थोड़ी ओस भी थी, जिसके कारण स्पिन गेंदबाजों को काफी परेशानी भी हुई."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com