NDTV Khabar

आईपीएल 10 : कोलकाता की ओर से सर्वाधिक विकेट लेने वाले क्रिस वोक्‍स को खरीदे जाने की भी नहीं थी उम्‍मीद..

आईपीएल10 में इंग्‍लैंड के क्रिस वोक्‍स का प्रदर्शन अच्‍छा रहा. टूर्नामेंट में उन्‍होंने कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए 17 विकेट हासिल किए.

36 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल 10 : कोलकाता की ओर से सर्वाधिक विकेट लेने वाले क्रिस वोक्‍स को खरीदे जाने की भी नहीं थी उम्‍मीद..

क्रिस वोक्‍स ने आईपीएल10 में केकेआर के लिए 17 विकेट हासिल किए (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आईपीएल के फॉर्म को चैंपियंस ट्रॉफी में जारी रखना चाहते हैं
  2. इंग्‍लैंड टीम से जुड़ने के लिए अपने देश जा चुके हैं वोक्‍स
  3. कहा-मैंने इस मौके का अच्‍छी तरह से फायदा उठाया
नई दिल्ली: आईपीएल10 में इंग्‍लैंड के क्रिस वोक्‍स का प्रदर्शन अच्‍छा रहा. टूर्नामेंट में उन्‍होंने कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए 17 विकेट हासिल किए. केकेआर की ओर से वे इस समय सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले बॉलर हैं. अपने इस अच्‍छे प्रदर्शन से उत्‍साहित वोक्स ने कहा है कि आईपीएल के फॉर्म को वे अगले माह होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी में भी जारी रखना चाहते हैं. वोक्स आईपीएल-10 छोड़ कर अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ने के लिए रवाना हो चुके हैं. इंग्लैंड को चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले अगले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. मजे की बात यह है कि क्रिस वोक्‍स को आईपीएल 10 में अपने चुने जाने पर हैरानी हुई थी. उन्‍होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं खरीदा जाऊंगा. जब मुझे पता चला तो यह मेरे लिए हैरान करने वाली बात थी."

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले वोक्स स्पेन में इंग्लैंड की टीम के साथ प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे, जहां उनके आईपीएल से लौटे बेन स्टोक्स और जॉस बटलर भी पहुंच चुके हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने वोक्स के हवाले से लिखा है, "हम इसलिए यहां आए थे या तो हम आराम कर सकते थे या यहां आकर अनुभव ले सकते थे. आप नहीं जानते कि इस तरह की परिस्थितियां आपके सामने दोबारा कब आएंगी."

उन्होंने कहा, "मैं नहीं मानता कि मैंने इस मौके का फायदा नहीं उठाया. मेरा शरीर अच्छा महसूस कर रहा है. एक तेज गेंदबाज होने के नाते आप कई बार खुद को चोटिल कर लेते हैं. आपको अपने शरीर का ख्याल रखना पड़ता है। मैं अलग नहीं हूं। मैं इंग्लैंड वापस जाने को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि इंग्लैंड के आने वाले ग्रीष्मकाल में मैं अच्छा योगदान दे सकूंगा." वोक्स ने कहा कि वह आईपीएल में चुने जाने पर हैरान थे. उन्होंने कहा, "मेरा पास आराम करने या आईपीएल खेलने का मौका था ताकि मैं खुद को परख सकूं. यहां आना कारगर साबित हुआ. (आईएएनएस से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement