NDTV Khabar

रोहित शर्मा से जानिए, मुंबई इंडियंस ने IPL-10 में सबसे खराब बैटिंग कब की?

रोहित शर्मा ने कहा, "सच कहूं, तो 160 का स्कोर उम्मीद से कम था. हमें लगा था कि हम इसे हासिल कर लेंगे. यह टीम की इस सीजन में सबसे खराब बल्लेबाजी रही. बल्लेबाजों की साझेदारी सही नहीं थी. पुणे के खिलाफ छोटी साझेदारी भी महत्वपूर्ण थी."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा से जानिए, मुंबई इंडियंस ने IPL-10 में सबसे खराब बैटिंग कब की?

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा.

खास बातें

  1. पुणे ने मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था
  2. मुंबई नौ विकेट खोकर केवल 142 रन ही बना सकी
  3. इस हार के साथ ही मुंबई का IPL के फाइनल में पहुंचने का रास्ता बंद
मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मंगलवार रात खेले गए पहले क्वालीफायर में मिली हार के कारण सीधे फाइनल में प्रवेश हासिल कर पाने में असफल रही मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी इस सीजन में टीम की सबसे खराब बल्लेबाजी रही. वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए इस मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने मुंबई को 20 रनों से हराया.

पहले बल्लेबाजी कर पुणे ने मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था. रोहित शर्मा की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर केवल 142 रन ही बना सकी. 

रोहित ने कहा, "सच कहूं, तो 160 का स्कोर उम्मीद से कम था. हमें लगा था कि हम इसे हासिल कर लेंगे. यह टीम की इस सीजन में सबसे खराब बल्लेबाजी रही. बल्लेबाजों की साझेदारी सही नहीं थी. पुणे के खिलाफ छोटी साझेदारी भी महत्वपूर्ण थी."

पुणे से मिली हार के बाद भी टूर्नामेंट में मुंबई का सफर समाप्त नहीं हुआ है. उसके पास अब भी फाइनल में जगह बनाने का मौका है. रोहित की टीम अगर दूसरे क्वालीफायर में जीत हासिल कर लेती है, तो वह फाइनल में पहुंच जाएगी.


टिप्पणियां

कप्तान रोहित ने कहा, "पुणे ने हमें रोकने के लिए अच्छी गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट लिए. आपको स्थिति का आंकलन करना चाहिए और उसके अनुसार फैसले लेने चाहिए. हालांकि, यह टूर्नामेंट का अंत नहीं है. हमारे पास अब भी एक अवसर है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement