NDTV Khabar

WWE के दो चैंपियन पहलवान भी हैं क्रिकेट के दीवाने! IPL में पहुंचकर की मस्ती, देखें PICS, Video

WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियन पिछले दिनों भारत दौरे पर आए थे. वैसे तो पहलवानों का क्रिकेट लगाव थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन यह दोनों इसके खासे मुरीद हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE के दो चैंपियन पहलवान भी हैं क्रिकेट के दीवाने! IPL में पहुंचकर की मस्ती, देखें PICS, Video

बिग ई और कोफी किंग्सटन ने IPL में मुंबई इंडियन्स का सपोर्ट किया...

खास बातें

  1. मुंबई में प्रमोशनल कार्यक्रम के लिए आए थे कोफी और बिग ई
  2. इस दौरान दोनों ने मुंबई का खूब भ्रमण किया और तस्वीरें खिंचवाईं
  3. दोनों ने गुजरात लॉयन्स और मुंबई इंडियन्स का मैच देखा
नई दिल्ली: WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियन पिछले दिनों भारत दौरे पर आए थे. वैसे तो पहलवानों का क्रिकेट लगाव थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन यह दोनों इसके खासे मुरीद हैं. भारत दौरे में इन पहलवानों ने IPL के कार्यक्रम एक्स्ट्रा इनिंग्स में हिस्सा लिया और वहां चीयरलीडर्स के साथ डांस भी किया. फिर एक टीम को चीयर भी किया. कार्यक्रम में शामिल पूर्व क्रिकेटर भी यह देखकर हैरान थे. यह पहलवान हैं बिग ई और कोफी किंग्सटन. इन दोनों ने भारत दौरे की तस्वीरे भी साझा की हैं, वहीं आईपीएल के कार्यक्रम का Video भी शेयर किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं...
 
big e kofi kingston wwe ipl extra innings
IPL के एक्स्ट्रा इनिंग्स कार्यक्रम में रवि शास्त्री, मैथ्यू हेडन के साथ कोफी किंग्सटन और बिग ई

बिग ई और कोफी किंग्सटन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के कार्यक्रम एक्सट्रा इनिंग्स में बतौर स्पेशल गेस्ट हिस्सा लिया. इसके बाद गुजरात लॉयंस और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच देखा और मुंबई टीम को चीयर किया.

टिप्पणियां
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों प्रमोशनल एक्टीविटीज के लिए भरत आए थे. यहां उन्होंने इनमें भाग लिया और मुंबई घूमे. इस दौरान वह फेसबुक ऑफिस भी गए थे.
 
big e kofi kingston wwe mumbai tourकोफी और बिग ई ने मुंबई भ्रमण भी किया..

हालिया रिपोर्ट की मानें तो न्यू-डे की तिकड़ी एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार है और जून के पहले हफ्ते तक उनके स्मैकडाउन में आने के कयास लगाए जा रहे हैं. WWE यूनिवर्स न्यू-डे की कमी को काफी महसूस कर था और उनके वापसी की खबरों से फैंस उत्साहित हैं.
 
big e kofi kingston wwe mumbai tour
कोफी किंग्सटन और बिग ई ने भारतीय परिधान भी पहने..

Big E ने IPL Extra Innings का यह Video शेयर किया..
गौरतलब है कि न्यू-डे के मेंबर कोफ़ी किंग्स्टन को घुटने में लगी चोट के कारण न्यू-डे का अभी तक स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू नहीं हो पाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement