कानपुर के होटल ने शाहरुख खान को कमरा देने से किया इनकार

कानपुर के होटल ने शाहरुख खान को कमरा देने से किया इनकार

शाहरुख खान के दफ्तर ने शहर के एकमात्र पांच सितारा होटल में एक सुईट और आठ कमरें मांगे थे

कानपुर:

कोलकाता नाइटराइडर्स आईपीएल टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरुख खान शायद अपनी टीम को प्ले ऑफ में जाते हुए न देख पाएं, क्योंकि उनके कार्यालय ने शहर के एकमात्र पांच सितारा होटल में एक सुईट और आठ कमरों की मांग की थी, लेकिन होटल ने एक भी कमरा देने से इनकार कर दिया। होटल प्रबंधन का कहना है कि होटल के 100 कमरे पहले से ही बीसीसीआई ने बुक करा रखे हैं, इसलिए हमने शाहरुख के कार्यालय को कमरे न होने की मजबूरी बता दी।

कानपुर में होंगे आईपीएल के दो मैच
ग्रीन पार्क स्टेडियम में यहां आईपीएल के दो मैच होने हैं। ग्रीन पार्क को गुजरात लायंस टीम ने अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है। यहां पहला मैच 19 मई को गुजरात लायंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स और दूसरा मैच 21 मई को गुजरात लायंस और मुंबई बीच होना है। कानपुर के एकमात्र फाइव स्टार होटल होने का खामियाजा सभी टीमों को उठाना पड़ रहा है। गुजरात लायंस की टीम सोमवार को होटल आ चुकी है, जबकि कोलकाता की टीम मंगलवार रात होटल पहुंची। मुंबई इंडियंस की टीम बुधवार को लखनऊ तो आ जाएगी, लेकिन वह यहां के ही होटल में रुकेगी। मुंबई जब कानपुर आएगी, तब कोलकाता की टीम अपना पहला मैच खेल कर वापस चली जाएगी, क्योंकि तीनो टीमों को एक साथ होटल में ठहराने की जगह ही नहीं है।

बीसीसीआई ने पहले ही बुक कर रखे हैं सारे कमरे
होटल के निदेशक विकास मल्होत्रा ने बताया कि सोमवार शाम कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान के कार्यालय से होटल फोन आया और एक वीआईपी सुईट और आठ कमरों की मांग की गई। लेकिन चूंकि सभी सुईट और कमरे हमने पहले ही आईपीएल के लिए बीसीसीआई के नाम बुक कर रखे हैं, इसलिए हमारे होटल ने शाहरुख के कार्यालय से कमरे न दे पाने में अपनी मजबूरी दिखाई। मल्होत्रा के अनुसार हमारे सामने मजबूरी है कि अब हमारे पास एक भी कमरा नहीं है और तीनों टीमों के वीआईपी गेस्ट लगातार कमरों की मांग कर रहे हैं। क्या करें मजबूरी में हम उन्हें मना कर रहे हैं। वह कहते हैं कि मजबूरी में मुंबई की टीम को भी दो दिन लखनऊ में रुकना पड़ रहा है।

कानपुर पर चढ़ा आईपीएल का खुमार
वहीं दूसरी ओर कानपुर शहर में पहली बार आईपीएल होने के कारण पूरा शहर आईपीएल फीवर की चपेट में है। जगह-जगह आईपीएल टीमों के स्वागत में बैनर पोस्टर लगाए गए हैं। दर्शको में मैच देखने को लेकर जबरदस्त उत्साह है। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने खुद सभी जिम्मेदारियों की कमान संभाल रखी है। 19 मई को पहले आईपीएल मैच को देखने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आ रहे हैं, जबकि 21 मई को होने वाले मैच को देखने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली और आईसीसी चेयरमैन शंशाक मनोहर के शहर आने का कार्यक्रम है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com