Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IPL : गुजरात लॉयंस की टक्कर हैदराबाद के हीरोज से, कौन पहुंचेगा फाइनल में?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL : गुजरात लॉयंस की टक्कर हैदराबाद के हीरोज से, कौन पहुंचेगा फाइनल में?

सुरेश रैना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

हैदराबाद ने कोलकाता को हराकर फाइनल की रेस से बाहर कर दिया। दिल्ली में 22 रनों से हैदराबाद को जीत मिली। इस एलिमिनेटर मुकाबले के बाद क्वालिफ़ायर-2 या यू कहें के दूसरे सेमीफ़ाइनल की तस्वीर साफ़ हो गई है। दिल्ली में गुजरात के लॉयन्स की टक्कर अब शुक्रवार को रात 8 बजे हैदराबाद के हीरोज़ से होगी। एक तरफ देसी कप्तान सुरेश रैना होंगे तो दूसरे तरफ विदेशी कप्तान डेविड वॉर्नर। इन दोनों की फ़ॉर्म अच्छी है और मुकाबला अब करो या मरो का है।

टिप्पणियां

हैदराबाद का सफ़र
हैदराबाद केकेआर को हराकर क्वालिफ़ायर-2 में पहुंची है टीम ने लीग स्टेज में 14 में से 8 मैच जीते। हैदराबाद की गेंदबाज़ी टूर्नामेंट में सबसे मज़बूत है और युवराज के फॉर्म में आने से मिडिल ऑर्डर मज़बूत हुआ है। सनराइजर्स की टीम कभी IPL के फ़ाइनल में नहीं पहुंची है। 2009 में हैदराबाद की ही टीम डेक्कन चार्जर्स ने ख़िताब जीता था, लेकिन तब से लकर अब तक टीम उसका नाम और खिलाड़ी बदल चुके हैं। जहां तक बात गुजरात की है तो यह टीम बैंगलोर से हारी ज़रूर है, लेकिन रैना की अगुवाई में इस टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। एक से बढ़कर खिलाड़ी टीम में मौजूद हैं।


गुजरात का सफ़र
टीम बैंगलोर से हारकर क्वालिफ़ायर-2 में पहुंची। टीम ने अंक तालिका में 14 में 9 मैच जीतकर टॉप किया। गुजरात की बल्लेबाज़ी उसकी ताक़त है। धवल कुलकर्णी ने पिछले मैच में कमाल की गेंदबाज़ी की है। ये दोनों टीमें तीसरी बार IPL में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। पहले दोनों मैचों में हैदराबाद को जीत मिली है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि गुजरात के लॉयन्स बदला लेते हैं या फिर हैदराबाद की हीरोज़ हैट्रिक लगाते हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नृत्यगोपाल दास होंगे राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष, VHP उपाध्यक्ष चंपत राय को मिली यह जिम्मेदारी

Advertisement