NDTV Khabar

आईपीएल 9: दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली को जीत की ज़रूरत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल 9: दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली को जीत की ज़रूरत

दिल्ली डेयरडेविल्स की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस से मिली 80 रन की बड़ी हार ने दिल्ली के लिए प्ले ऑफ़ का संघर्ष मुश्किल कर दिया है। लेकिन ज़हीर ख़ान की टीम को एमएस धोनी की टीम से बेहद सावधान रहने की ज़रूरत है, भले ही पुणे अंक तालिका में सबसे नीचे है।

दिल्ली को प्ले ऑफ़ के लिए हर हाल में अपने बाक़ी बचे तीन मैचों में से दो में जीत हासिल करनी होगी। इस सीज़न दिल्ली का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। टीम किसी मैच में टॉप का प्रदर्शन करती है तो अगले मैच में बिल्कुल रंग में नहीं नज़र आती।

दिल्ली ने 11 मैच में 6 जीत और 5 हार से 12 अंक हासिल किए हैं। टीम के पास कई बेहतरीन गेंदबाज़ हैं जो पुणे के बल्लेबाज़ों को रोक सकते हैं, तो बल्लेबाज़ी में भी दिल्ली दमदार दिखी है।

टिप्पणियां

ये रहे हैं दिल्ली के लिए स्टार
इनमें सबसे अहम हैं अमित मिश्रा (13 विकेट), क्रिस मॉरिस (11 विकेट) और कप्तान ज़हीर ख़ान (9 विकेट)। क्विंटन डी कॉक (381 रन), संजू सैमसन (261 रन) और करुण नायर (222 रन) अच्छे फ़ॉर्म में हैं। टीम के लिए ऋषभ पंत और सैम बिलिंग्स भी कई मैचों में असरदार दिखे हैं।


दूसरी तरफ़ पुणे के लिए पहला ही सीज़न ख़राब रहा। टीम 9 हार में से क़रीब 5 मैचों में जीत के दरवाजे तक जा कर हारी। एमएस धोनी की टीम के लिए इस मुक़ाबले में खोने को कुछ नहीं है। धोनी की सेना बिना किसी दबाव के मैदान में उतरेगी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement